Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Dussehra के मौके पर Kangana Ranaut रचेंगी इतिहास, ये कारनामा करने वाली बनेंगी पहली भारतीय महिला

इस साल दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) एक अहम काम करने जा रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने वीडियो शेयर कर जानकारी दी है.

Latest News
Dussehra के मौके पर Kangana Ranaut रचेंगी इतिहास, ये कारनामा करने वाली बनेंगी पहली भारतीय महिला

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 24 अक्टूबर को पूरे देश भर में दशहरा(Dussehra) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस दिन अच्छाई की बुराई पर जीत का त्योहार मनाया जाता है. देश के कई स्थानों पर रावण दहन किया जाएगा और दिल्ली के लव कुश रामलीला लाल किले पर भी रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस मौके पर आमतौर पर देश के प्रधानमंत्री रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल दिल्ली के इस लव कुश रामलीला मैदान में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) रावण दहन करने वाली हैं. 

दरअसल, सोमवार को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने घोषणा की है कि वह 24 अक्टूबर को रावण दहन करने के लिए दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान में हिस्सा लेंगी. एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 50 साल के इतिहास में, जो कि हर साल लाल किले पर आयोजन आयोजित किया जाता है. यह पहली बार होगा कि कि रावण के पुतले को कोई महिला आग लगाएगी. जय श्री राम. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के साथ केदारनाथ गए थे कैलाशानंद, विरोध में उतरे संतों ने मांगा इस्तीफा

पहली महिला बन कंगना करेंगी रावण दहन

इस साल कंगना दिल्ली के लाल किले पर दशहरा मनाने जा रही हैं. एक्ट्रेस रावण दहन की परंपरा में भाग लेंगी और दिल्ली की लव कुश रामलीला में पुतला दहन करने वाली पहली महिला होंगी. आमतौर पर यह भारत के प्रधानमंत्री के द्वारा किया जाता रहा है, लेकिन वह इस साल चुनाव में व्यस्त हैं. लव कुश रामलीला समिति ने हाल ही में पारित महिला रिजर्वेशन बिल को ध्यान में रखते हुए महिलाओं को आमंत्रित करने का फैसला लिया है. इस भव्य कार्यक्रम में जहां कई फेमस हस्तियां शामिल होंगी. वहीं, रावण दहन के लिए कंगना को चुना गया है. 

ये भी पढ़ें- Karan Johar और Kangana Ranaut की दुश्मनी खत्म, अब होगा बॉलीवुड का सबसे बड़ा पैचअप?

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं, आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उनकी यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में एक्ट्रेस IAF पायलट की भूमिका अदा करेंगी. आरएसवीपी के द्वारा निर्मित फिल्म में कंगना के साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा भी नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन और लेखन रोनी स्क्रूवाला के द्वारा किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement