Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Buckingham Murders Collection Day 1: पहले दिन Kareena Kapoor की फिल्म का हुआ बुरा हाल, किया इतना कलेक्शन

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है.

Latest News
The Buckingham Murders Collection Day 1: पहले दिन Kareena Kapoor की फिल्म का हुआ बुरा हाल, किया इतना कलेक्शन

The Buckingham Murders

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है. फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने किया है. द बकिंघम मर्डर्स को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिला है. हालांकि उसके बाद भी फिल्म अपने पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई है. तो चलिए एक नजर डालते हैं मूवी के ओपनिंग डे कलेक्शन पर.

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी द बकिंघम मर्डर्स में करीना कपूर ने एक जासूस का रोल अदा किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस जसमीत भामरा यानी कि जैज के रोल में नजर आई हैं. यह पहली बार है जब करीना इस तरह के किरदार में दिखाई दी हैं. फिल्म के कलेक्शन पर नजर डालें तो इसने ओपनिंग डे पर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि फिल्म के लिए कोई खास अच्छी शुरुआत नहीं है. बता दें कि अभी ऑफिशियल डाटा आना बाकी है, जिसमें थोड़ा फेरबदल हो सकता है.

यह भी पढ़ें- The Buckingham Murders review: क्या जासूस बन Kareena Kapoor ने लूटा दर्शकों का दिल, फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

क्रू से पीछे रह गई करीना कपूर द बकिंघम मर्डर्स

वहीं, 2024 की उन फिल्मों पर नजर डालें जो कि वुमेन सेंट्रिक रही हैं, तो उन्होंने काफी अच्छा कलेक्शन किया था. दरअसल, यामी गौतम स्टारर फिल्म आर्टिकल 370 ने अपने पहले दिन 5.9 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरी ओर करीना कपूर की हिट फिल्म क्रू ने पहले दिन 9.25 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. लेकिन करीना की द बकिंघम मर्डर्स इस मामले में काफी पीछे रह गई है.

यह भी पढ़ें- The Buckingham Murders ही नहीं, Kareena Kapoor ने इन 8 फिल्मों में दी दमदार परफॉर्मेंस

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म को लेकर बात करें, तो यह एक मर्डर मिस्ट्री है. फिल्म में दिखाया गया है कि करीना कपूर एक छोटे बच्चे के लापता होने पर उसकी तलाश करती है. इस दौरान वह कई मुश्किलों का सामना भी करती हैं. साथ ही वह एक मुस्लिम संदिग्ध को गिरफ्तार करने पर विरोध का भी सामना करती हैं. फिल्म मेर ऑफ ईस्ट टाउन से इंस्पायर है. इस मूवी में अपने किरदार के लिए करीना ने जान डाल दी है. वहीं, फिल्म में करीना के अलावा सेफ और एक्टर रणवीर बरार, रक्कू नाहर, आशा टंडन और कपिल रेडकर नजर आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement