Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Buckingham Murders Collection Day 2: Stree 2 ने बिगाड़ा Kareena की फिल्म का खेल, दूसरे ही दिन धीमी पड़ी रफ्तार

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मर्डर मिस्ट्री फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) का दूसरे दिन का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है.

Latest News
The Buckingham Murders Collection Day 2: Stree 2 ने बिगाड़ा Kareena की फिल्म का खेल, दूसरे ही दिन धीमी पड़ी रफ्तार

The Buckingham Murders

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मर्डर मिस्ट्री फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है, लेकिन उसके बाद भी यह बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदा बनाने में नाकाम रही है. द बकिंघम मर्डर्स,  करीना कपूर की बीते 15 सालों में सबसे ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. पहले दिन का कलेक्शन निराशाजनक रहा है. तो चलिए अब नजर डालते हैं दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस पर. 

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी द बकिंघम मर्डर्स ने अपने ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन यानी कि शनिवार को भी कुछ खास कमाई नहीं की है. शनिवार को फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 1.90 करोड़ का कलेक्शन किया है. मूवी ने दो दिनों में 3.05 करोड़ का कलेक्शन किया है.

यह भी पढ़ें- The Buckingham Murders Collection Day 1: पहले दिन Kareena Kapoor की फिल्म का हुआ बुरा हाल, किया इतना कलेक्शन

स्त्री 2 की कमाई जारी

वहीं, दूसरी ओर एक महीने पहले रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 लगातार शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने अपने 31वें दिन सैकनिल्क के मुताबिक 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया. स्त्री 2 के आगे करीना की द बकिंघम का जादू फीका पड़ गया है.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor की ये 10 फिल्में हैं सबसे बेस्ट, IMDB पर मिली हाईएस्ट रेटिंग

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म को लेकर बात करें, तो करीना कपूर ने इसमें जसमीत भामरा यानी जैज का रोल निभाया है. एक्ट्रेस इस फिल्म में एक जासूस के रोल में नजर आई हैं, जो कि एक बच्चे के लापता होने की तलाश करती है. इस बीच वह कई संदिग्धों को गिरफ्तार करती हैं, लेकिन इसके कारण शहर में हिंसा भड़क जाती है. वहीं, फिल्म में करीना के अलावा सेफ और एक्टर रणवीर बरार भी नजर आए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement