Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story ने फिर किया रिकॉर्डतोड़ धमाका, इस बार आंधी में उड़ गई Pathaan और KGF

The Kerala Story ने Box Office पर धमाका करते हुए Shah Rukh Khan की Pathaan और Yash की KGF 2 को पछाड़ दिया है.

Latest News
The Kerala Story ने फिर किया रिकॉर्डतोड़ धमाका, इस बार आंधी में उड़ गई Pathaan और KGF

The Kerala Story Box Office, KGF 2, Pathaan: द केरल स्टोरी, पठान, केजीएफ 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुदिप्तो रॉय की फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) रिलीज के कई हफ्तों बाद भी जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. कई विवादों के बीच ये फिल्म बॉक्स ऑफिस (The Kerala Story Box Office Collection) पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 5 मई को रिलीज हुई ये फिल्म अब तक सिनेमाघरों में दर्शक बटोर रही है. यही वजह है कि इसकी कमाई जबरदस्त बढ़ रही है और आए दिन नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. हाल ही में इस फिल्म ने एक बार फिर कमाल का कारनामा कर डाला है. इस बार फिल्म की आंधी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान (Pathaan) और यश (Yash) की केजीएफ (KGF 2) उड़ गई है.

'द केरल स्टोरी' अपनी कहानी को लेकर खूब विवादों में रही थी. हालांकि, बाद में इस फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि गालियां देने वाले लोग ही माफी मांगते हुए उनकी तारीफें कर रहे हैं. यही वजह से ही कि इस छोटे बजट की फिल्म का कुल कलेक्शन 156 करोड़ 84 लाख रुपये तक पहुंच गया है. सिर्फ यही नहीं इसकी कमाई का आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है. सोमवार को इस फिल्म ने धमाका करते हुए दो बड़ी फिल्मों 'पठान' और 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ डाला है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story की एक्ट्रेस का हुआ कार एक्सीडेंट, ट्वीट कर फैंस को बताया अपना हाल

दरअसल, रिलीज के दूसरे सोमवार को पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 8 करोड़ 25 लाख का कलेक्शन किया था और KGF2 ने दूसरे सोमवार को सिर्फ 8 करोड़ 28 लाख रुपये कमाए थे. वहीं, 'द केरल स्टोरी' ने 10 करोड़ 3 लाख रुपये का बिजनेस कर इन दोनों फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया है. हालांकि, इस दिन बाकी दिनों के मुकाबले इस फिल्म की कमाई धीमी रही. वहीं, अब देखने होगा कि ये फिल्म और क्या- क्या धमाल मचाने वाली है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story BO collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म, विदेशों में भी गाड़े झंडे

बता दें कि फिल्म कई विवादों में घिरी रही है पर इससे फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा. इसी के साथ द केरल स्टोरी 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. शाहरुख खान की पठान, रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार और सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के बाद 2023 में शतक लगाने वाली ये तीसरी हिंदी फिल्म है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement