Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को लाइक करते हैं Tiger Shroff, कबूल की सिंगल होने की बात

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो में खुलासा किया है. उन्होंने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि वह सिंगल हैं और फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रहे हैं.

Latest News
Disha Patani को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को लाइक करते हैं Tiger Shroff, कबूल की सिंगल होने की बात

Disha Patani and Tiger Shroff : दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन इस दौरान धूम मचा रहा है. शो के हालिया एपिसोड में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सैनन (Kriti Sanon) नजर आए थे. शो में सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे पहले ही शिरकत कर चुके हैं. शो के दौरान करण जौहर अपने गेस्ट के साथ चटपटे सवाल की झड़ी लगा देते हैं, उनके गेस्ट भी इन सवालों का सही जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इस हफ्ते, 'एक्शन स्टार' टाइगर श्रॉफ अपनी को-स्टार कृति सैनन के साथ शो की रौनक बढ़ाते हुए नजर आए. 

टाइगर श्रॉफ के बारे में लंबे वक्त से इस बात की चर्चा जारी है कि वह सिंगल हैं. हालांकि, कॉफी विद करण सीजन 7 के हालिया एपिसोड में एक्टर ने आखिरकार इस बारे में खुलासा कर दिया है कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है. स्टार ने आखिरकार इस बारे में खुलासा किया है कि वह सिंगल हैं. इतना ही नहीं उन्होंने जो बोला वह उससे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. 

ये भी पढ़ें - कैसे हुई Kiara Advani-Sidharth Malhotra की पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

टाइगर श्रॉफ ने कहा, "मैं हमेशा श्रद्धा कपूर से प्रभावित रहा हूं. मुझे लगता है कि वह शानदार हैं!"

टाइगर श्रॉफ की लव लाइफ की बात करें तो इस बात की हमेशा चर्चा रही थी कि एक्टर दिशा पटानी को डेट करते थे. पिछले महीने की शुरुआत में दोनों के अलग होने का दावा करने वाली कई खबर सामने आई थी. दोनों ने कभी भी खुले तौर पर अपने रिश्ते के बारे में कभी नहीं स्वीकारा. वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर अगली बार कृति सैनन के साथ 'गणपथ: पार्ट 1' में दिखाई देंगे. फिल्म क्रिसमस 2022 के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनके पास अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां भी हैं.

ये भी पढ़ें - Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आ गई थी हाथापाई की नौबत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement