Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant के 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन' वाले बयान पर आया Urvashi Rautela का जवाब, बोलीं - 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी...'

Urvashi Rautela-Rishabh Pant के बीच तल्खी भरा रिश्ता कोई नया नहीं है. कथित तौर पर कभी एक दूसरे को डेट कर चुके उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत, आज एक दूसरे के खिलाफ बयान देते नजर आ रहे हैं. हाल में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है.

Latest News
Rishabh Pant के 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन' वाले बयान पर आया Urvashi Rautela का जवाब, बोलीं -  'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी...'

Urvashi Rautela and Rishabh Pant : उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंतो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Urvashi Rautela-Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने बयानों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर एक किस्सा सुनाया था इसके बाद भारतीय टीम के विकेटकीपर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी जो वायरल हो गई. ऋषभ पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी के स्क्रीनशॉट में लिखा गया था,  'मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है.' अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को लेकर उन्हें ताना मारा है. 

बिना नाम लिए उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में ऋषभ पंत को छोटू भैया बोला है और उन्हें अपनी क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दी है. उर्वशी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग.' 

ये भी पढ़ें - 2 लाख का था पर्स और लाखों के कंगन, अंदाजा लगाइए कितने की थी Urvashi Rautela की यह ड्रेस

यहां देखें उर्वशी रौतेला का पोस्ट

urvashi rautela and rishabh pant

Rishabh Pant ने ऊर्वशी को बताया झूठा 

दरअसल उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा कि वाराणसी से दिल्ली लौटते हुए उनकी मिस्टर आरपी से मुलाकात होने वाली थी लेकिन वह सो गई थीं. रौतेला ने कहा कि जगने पर उन्होंने देखा कि उनके फोन में 17 मिस्डकॉल थे. एक्ट्रेस  ने पंत का नाम नहीं लिया था लेकिन आरपी से पंत ही माना जा रहा है. इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा कि बाद में हमारी मुलाकात मुंबई में हुई थी. हमारे लिंकअप की खबरें मीडिया में पहले ही आ गई थीं. 

ऋषभ पंत ने कुछ ही देर में स्टेट्स डिलीट भी कर दिया था

इसके जवाब में पंत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी लेकिन फिर कुछ देर बाद उसे डिलीट भी कर दिया. पंत ने लिखा, 'यह देखना फनी है कि कुछ लोग मीडिया में चर्चा पाने के लिए कितना झूठ बोलते हैं. कुछ देर के लिए मीडिया हेडलाइंस और थोड़ी देर की लोकप्रियता के लिए किसी को ऐसे करते देखना दुखद है. ईश्वर उनका भला करे.' इसके साथ पंत ने एक हैशटैग यूज किया है #merapichachorhoBehen #jhutkibhilimithotihai. पंत ने रौतेला पर चुटकी लेते हुए लिखा है मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी लिमिट होती है. 

ये भी पढ़ें - Urvashi Rautela हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार, स्टेज पर खिसकी ड्रेस तो एक्ट्रेस ने खूबसूरती से संभाला

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के अफेयर में कितनी सच्चाई थी ये तो वही बता सकते हैं लेकिन पंत और उर्वशी के जवाब से इतना तो तय है कि वह अब ये दोनों अपने कथित रिश्ते में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं लेना चाहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement