Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Sethupathi को हिंदी ऑडिएंस से है शिकायत, 'इज्जत' पर कह डाली ये बड़ी बात

South Cinema के सुपरस्टार Vijay Sethupathi ने Bollywood Films को लेकर कुछ ऐसा कह डाला जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Vijay Sethupathi को हिंदी ऑडिएंस से है शिकायत, 'इज्जत' पर कह डाली ये बड़ी बात

Vijay Sethupathi On Bollywood Audiance: बॉलीवुड दर्शकों पर बोले विजय सेतुपति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा (South Cinema) के मशहूर अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी पहचाने जाते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने हिंदी फिल्मों (Hindi Films) में काम करने को लेकर खुलकर बात की है. इस दौरान विजय ने हिंदी ऑडिएंस (Hindi Audiance) पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं. उनके कमेंट में दर्शकों से नाराजगी साफ झलक रही थी. एक्टर ने घुमा-फिरा कर इस बात की ओर इशारा किया है कि हिंदी फिल्मों में उन्हें पहचान नहीं मिल पाई है.

साउथ एक्टर विजय सेतुपति का कहना है कि हिंदी ऑडिएंस उन्हें इज्जत इस आधार पर देती है जब वो किस तरह के एक्टर के साथ काम कर रहे हैं. विजय सेतुपति फिल्म 'फर्जी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया क सामने खुलकर बात की. हिंदी फिल्मों में काम करने के सवाल पर विजय ने कहा- 'जो भी मुझसे पूछता है कि क्या मैं हिंदी प्रोजेक्ट्स कर रहा हूं, मुझे कहना पड़ता है कि मैं शाहिद कपूर के साथ काम कर रहा हूं. तब जाकर लोग कहते हैं अरे वाह'.

ये भी पढ़ें- साउथ की ये फिल्म पहले ही दिन कमा लेगी 40 करोड़ रुपए? जानें क्यों है लोगों में इसका इतना क्रेज

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे कहना पड़ता है मैं शाहरुख खान सर के साथ, कटरीना कैफ के साथ काम कर रहा हूं, तभी मुझे इज्जत मिलती है. इस तरह ये पूरी तरह उस आर्टिस्ट पर आधारित है जिसके साथ मैं काम कर रहा हूं'. इसके बाद उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में काम करने का अनुभव कैसा था. उन्होंने कहा- 'सभी ने मुझे बहुत सहज महसूस करवाया, वो सभी मेरे भाई की तरह है'. बता दें कि शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'फर्जी' 10 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Veera Simha Reddy में नंदमुरी बालकृष्ण को देख दीवाने हुए फैंस, फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement