Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की फिल्म जवान में विलेन का रोल निभाएंगे Vijay Sethupati, साउथ के स्टार ने चार्ज की इतनी फीस?

Shah Rukh Khan की फिल्म जवान में विलेन का रोल निभाएंगे Vijay Sethupati ने अब तक के अपने करियर की सबसे मोटी फीस वसूली है. इस फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा नयनतारा भी लीड रोल निभाएंगी.

Latest News
Shah Rukh Khan की फिल्म जवान में विलेन का रोल निभाएंगे Vijay Sethupati, साउथ के स्टार ने चार्ज की इतनी फीस?

SRK AND Vijay Sethupati : शाहरुख और विजय सेतुपति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म 'जवान' (Jawan) भारतीय सिनेमा में सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी खुद शाहरुख खान है और जवान के लिए उन्होंने साउथ के दिग्गज निर्देशक एटली (Atlee) का सहारा लिया. इस फिल्म में एक से बढ़ कर एक कलाकार हिस्सा लेने वाले हैं. साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) के प्रवक्ता की तरफ से इस महीने की शुरुआत में पुष्टि की गई थी कि सुपर डीलक्स स्टार फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे.

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, विजय सेतुपति ने शाहरुख खान की फिल्म के लिए अब तक की अपनी सबसे ज्यादा फीस 21 करोड़ रुपये वसूली है. वियज सेतुपति के अलावा इस फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में हैं. विजय सेतुपति की बात करें तो इस साल दो कमर्शियल रूप से सफल तमिल फिल्मों - विक्रम और काथुवाकुला रेंदु काधल का हिस्सा बनने के बाद एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें - Neha Dhupia: लिविंग से लेकर किड्स रूम तक, अंदर से कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का घर

एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, "यह अब तक एक फीचर फिल्म के लिए सेतुपति की तरफ से चार्ज की गई अधिकतम राशि है. उन्होंने अपनी फीस में बढ़ोतरी विक्रम में उनके प्रदर्शन के लिए मिली जबरदस्त प्रशंसा के बाद की है. जब वह जवान के लिए बातचीत कर रहे थे, तो कागजी कार्रवाई हुई. उन्होंने जवान के लिए अपनी फीस 15 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 21 करोड़ रुपये कर दी है. इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उन्हें दो फिल्में छोड़नी पड़ीं क्योंकि इस फिल्म में उनका कैरेक्टर पावरफुल है, इसे वह अपने हाथ से नहीं देना चाहते थे. एटली ने एक ऐसी भूमिका पर मंथन किया है जिसने विजय को बहुत उत्साहित किया." 

ये भी पढ़ें - Liger का हाल देख घबराए विजय देवरकोंडा, साउथ की ये फिल्म नहीं बिखेर पाई अपना जादू

जवान से पहले, विजय सेतुपति इस साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कैटरीना कैफ के साथ श्रीराम राघवन थ्रिलर मेरी क्रिसमस के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की सर्कस और टाइगर श्रॉफ की गणपथ से भिड़ेगी.

पैन इंडिया रिलीज एटली निर्देशन में बन रही जवान 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. जवान के अलावा शाहरुख खान अगले साल सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म पठान और राजकुमार हिरानी की कॉमेडी फिल्म डंकी में भी नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement