Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikram Vedha: 'करोड़ों लेकर भी Vijay Sethupathi को कॉपी नहीं कर पाए Hrithik Roshan', फैंस लगा रहे हैं इल्जाम

विक्रम वेधा ( Vikram Vedha) का टीजर रिलीज कर दिया गया है, यह इसी नाम से बनी एक तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसमें विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और आर माधवन (R Madhavan) नजर आए थे. फिल्म के हिंदी रिमेक में ऋतिक रोशन, विजय सेतुपति के किरदार में नजर आ रहे हैं वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आर माधवन के किरदार को निभाया है.

Latest News
Vikram Vedha: 'करोड़ों लेकर भी Vijay Sethupathi को कॉपी नहीं कर पाए Hrithik Roshan', फैंस लगा रहे हैं इल्जाम

Vijay Sethupathi and Hrithik Roshan : विजय सेतुपति और ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Vikram Vedha: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मच अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा का टीजर रिलीज कर दिया गया है. विक्रम वेधा तमिल में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है, जिसमें विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और आर माधवन (R Madhavan) लीड रोल में नजर आए थे. अब जब हिंदी फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है तो फैंस इसके कलाकारों की इसकी ओरिजिनल फिल्म के कलाकारों से तुलना करने लगे हैं. सैफ अली खान जहां आर माधवन के किरदार को निभा रहे हैं वही ऋतिक रोशन, विजय सेतुपति के किरदार में नजर आ रहे हैं.  

फिल्म के 1 मिनट 46 सेकंड के टीजर रिलीज के बाद ट्विटर पर विजय सेतुपति ट्रेंड होते नजर आ रहे हैं. फैंस ने ऋतिक की विजय से तुलना की और कहा कि ऋतिक रोशन कभी भी विजय सेतुपति के स्वैग की बराबरी नहीं कर सकते. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "ऋतिक उसी म्यूजिक, बारिश में वही फाइटिंग सीन, वही डायलॉग, कोई नया कंटेंट नहीं, आखिरकार एहसास हुआ कि विजय सेतुपति, ऋतिक रोशन से बेहतर हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "किसी को भी ऐसा किरदार नहीं निभाने चाहिए जो विजय सेतुपति ने किया हो. मेरा मतलब है कि भारत में कोई भी उनकी बराबरी नहीं कर सकता है. एक यूजर ने लिखा, "करोड़ों पाकर विजय सेतुपति को कॉपी नहीं कर पाए ऋतिक रोशन"

यहां देखें ट्वीट

 

 

 

 

ये भी पढ़ें - Saif Ali Khan के बर्थडे पर हुई शानदार पार्टी, Inside Photos में दिखा पूरा परिवार

बात करें फिल्म की तो विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री की तरफ से लिखी और डायरेक्ट की गई एक एक्शन-थ्रिलर है. विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) की कहानी है. इस फिल्म की कहानी विक्रम और बेताल की कहानी से प्रेरित है. 

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha में ऋतिक रोशन के बाद हुई Saif Ali Khan की एंट्री, वायरल हुआ धमाकेदार फर्स्ट लुक

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज के सहयोग से बनाई जा रही है. विक्रम वेधा 30 सितंबर, 2022 को बड़े स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement