Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

सवाल पूछने पर Yami Gautam को शो से कर दिया था बाहर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम(Yami Gautam) ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें एक टीवी शो से पहले ही दिन बाहर कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने कुछ सवाल किए थे.

Latest News
सवाल पूछने पर Yami Gautam को शो से कर दिया था बाहर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

Yami Gautam 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम(Yami Gautam) अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरत के लिए जानी जाती हैं. यामी गौतम आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था. सभी जानते हैं कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी. वहीं, उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें एक शो से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने एक सीन के बारे मं सवाल पूछ लिया था.

दरअसल, हाल ही में दैनिक भास्कर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान यामी गौतम ने अपने एक्टिंग करियर के शुरुआत दिनों के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि लाइफ में एक अलग मोड़ आने से पहले वह आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने पहले टीवी शो का ऑफर तब आया जब वह पढ़ रही थीं. उन्होंने तीन टीवी शोज में काम किया है, जिन्हें जल्द ही ऑफ एयर कर दिया गया था. उस समय को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि यह सच है. शूटिंग के पहले दिन मेरे पास एक सीन के बारे में कुछ सवाल थे. मैंने शूटिंग के पहले दिन एक सीन में कुछ सवाल किया और सभी ने मुझे घूरकर देखा, मैं कैसे सवाल कर सकती हूं? जब मैं अगले दिन सेट पर लौटी और उसकी स्क्रिप्ट पढ़ रही थी, तो एक शख्स मेरे पास आया और कहा कि आप घर जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- OMG 2 में 'भोलेनाथ' का सच साबित करेंगी Yami Gautam, पहला लुक देखकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

शो से बाहर होने के बाद ऐसी थी यामी की हालत

यामी ने आगे कहा कि यह सुनकर बहुत बुरा लगा लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती थी, लेकिन ये चीज भी जरूरी है. ये मुझे आगे बढ़ते रहने का जुनून खोजने में मदद करता है. एक्ट्रेस ने इस दौरान यह भी कहा कि साल 2018 में उन्हें लगा कि एक्टिंग में चीजें उनके लिए काम नहीं कर रही हैं, इसलिए वह खेती करना चाहती थीं. हालांकि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और बाला की सफलता के बाद कंफर्म हो गया कि ऐसा नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone को Yami Gautam ने पछाड़ा, OTT पर सबसे ज्यादा देखी गईं ये फिल्में

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं यामी

वहीं, एक्ट्रेस के काम को लेकर बात की जाए तो वह उन्होंने चांद के पार चलो और राजकुमार आर्यन समेत कई टीवी शो में काम किया है. इसके बाद उन्होंने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस ने इसके बाद फिल्म काबिल, ए थर्सडे, और बाला जैसी फिल्में की हैं. इसके साथ ही यामी हाल ही में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी 2 में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक वकील की भूमिका अदा की है.  इसके अलावा उनकी कॉमेडी फिल्म धूम धाम रिलीज के लिए तैयार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement