Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Article 370 Trailer: यामी गौतम ने दिखाई कश्मीर की सच्चाई, पीएम मोदी के रोल में दिखे 'राम'

Article 370 Trailer: सच्ची घटनाओं से प्रेरित Yami Gautam स्टारर इस फिल्म में कश्मीर की सच्चाई दिखाई गई है और एक सीक्रेट मिशन के बारे में बताया गया है.

Latest News
Article 370 Trailer: यामी गौतम ने दिखाई कश्मीर की सच्चाई, पीएम मोदी के रोल में दिखे 'राम'

Article 370 Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई साउथ से लेकर बॉलीवुड तक बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई मूवीज की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर मोस्ट अवेटेड मूवी 'आर्टिकल 370' (Article 370 Trailer) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म के ट्रेलर में आतंकवाद से लेकर अंदरूनी साजिशों तक कश्मीर की शॉकिंग सच्चाई दिखाई गई है. ट्रेलर में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के रोल में टीवी के राम नजर आए हैं.

'आर्टिकल 370' के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि किस तरह आतंकवादी कश्मीर में लगे आर्टिकल 370 का फायदा उठा रहे हैं. देश के जवानों का खून बहता देख यामी गौतम का खून खौलता है और उन्हें मौका तब मिलता है जब पीएम कश्मीर को आतंकवाद से बचाने के लिए वहां से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला करते हैं. यामी NIA ज्वाइन करती हैं और वहां पर आतंकवादियों का खात्मा करने के लिए सीक्रेट मिशन चलाती हैं. ट्रेलर में पीएम मोदी के रोल में टीवी के श्रीराम यानी अभिनेता अरुण गोविल नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये ट्रेलर- ये भी पढ़ें- क्या Yami Gautam हैं प्रेग्नेंट? दुपट्टे से छुपाया बेबी बंप, देखें वीडियो

आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी 'आर्टिकल 370' में यामी गौतम और अरुण गोविल के अलावा प्रियामणि भी अहम रोल में दिखाई दे रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे रेस्पॉन्स को देखें को ये फैंस को बहुत पसंद आया है. ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचा दी है. ये फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का एक गाना पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसका टाइटल 'दुआ' है. ये गाना भी ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement