Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

शादी के तीन साल बाद प्रेग्नेंट हुईं Yami Gautam? दुपट्टे से छुपाया बेबी बंप, देखें वीडियो

यामी गौतम(Yami gautam) और उनके पति आदित्य धर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगा रहे हैं.

Latest News
शादी के तीन साल बाद प्रेग्नेंट हुईं Yami Gautam? दुपट्टे से छुपाया बेबी बंप, देखें वीडियो

Yami Gautam Aditya Dhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यामी गौतम(Yami gautam) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं, एक्ट्रेस की शादी को तीन साल हो चुके हैं. उन्होंने निर्देशक आदित्य धर(Aditya Dhar) संग साधारण ढंग से परिवार की मौजूदगी में शादी की थी. वहीं, एक्ट्रेस की शादी के तीन साल बाद खबर आ रही है कि वे प्रेग्नेंट हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति आदित्य संग नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, उनके पति आदित्य भी एथनिक लुक में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कपल पैपराजी के सामने पोज करते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि पैपराजी के आगे पोज करते हुए एक्ट्रेस दुप्पटे से अपना बेबी बंप ढंकते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं.हालांकि इसको लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- सवाल पूछने पर Yami Gautam को शो से कर दिया था बाहर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

फैंस ने लगाए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास

वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट है, दोनों को मुबारक हो. वहीं एक और यूजर ने लिखा- वह प्रेग्नेंट है. एक और यूजर ने वीडियो पर लिखा- क्या आप प्रेग्नेंट हो.

ये भी पढ़ें- OMG 2 में 'भोलेनाथ' का सच साबित करेंगी Yami Gautam, पहला लुक देखकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नजर

काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म चोर निकल कर भागा में नजर आई थीं. यह फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थीं. वहीं इसके बाद वे फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आने वाली हैं, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म अगले महीने 23 फरवरी को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement