Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yodha Review: Sidharth Malhotra की फिल्म को देखने का बना रहे प्लान, तो पहले यहां पढ़ें लोगों का रिएक्शन

Sidharth Malhotra की फिल्म Yodha आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. देशभक्ति से भरी इस मूवी को लेकर लोगों ने ट्विटर पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं पब्लिक का रिस्पॉन्स.

Yodha Review: Sidharth Malhotra की फिल्म को देखने का बना रहे प्लान, तो पहले यहां पढ़ें लोगों का रिएक्शन

Sidharth Malhotra film Yodha review

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बार फिर से अपनी देशभक्ति से भरी एक्शन फिल्म योद्धा (Film Yodha) के साथ थिएटर्स में लौटे हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा थी. इसके पोस्टर्स से लेकर ट्रेलर की भी लोगों ने काफी तारीफ की थी. अब फिल्म सिनेमाघरों (Film Yodha release) में रिलीज हो गई है. ऐसे में लोगों का रिएक्शन भी सामने आने लगा है.

साल 2021 में आई फिल्म शेरशाह के बाद योद्धा में फिर से सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आए. उनके साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर में ही पहले दिखाया गया है कि उन्हें ड्यूटी से सस्पेंड कर दिया जाता है और वो कैसे देश को बचाने के लिए प्लेन हाईजैक तक कर लेते हैं. फिल्म में रोनित रॉय ने सिद्धार्थ के पिता का रोल किया. रोनित भी एक आर्मी ऑफिसर बने हैं. 

आइए जानते हैं कि जनता को कैसी लगी Yodha 

लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा की भर भर कर तारीफ कर रहे हैं. फैंस को उनके एक्शन को देख कायल हो गए हैं. यहां देखें पब्लिक ने तारीफ में क्या कुछ कहा. 

Sidharth Malhotra की फिल्म के बारे में

सिद्धार्थ के मल्होत्रा के अलावा फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आए. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का डायरेक्शन पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे ने किया है. फिल्म 15 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई.


ये भी पढ़ें: Yodha से पहले ओटीटी पर देख डालें आर्मी पर बनीं ये 8 धांसू फिल्में


इन फिल्मों से हुई Yodha की टक्कर 

योद्धा की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर अजय देवगन की फिल्म शैतान से हो रही. शैतान 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ने अब तक 100 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं थिएटर्स में आर्टिकल 370 और लापता लेडीज भी लगी है. हालांकि दोनों फिल्मों की हालत अब थोड़ी खराब चल रही है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement