Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zara Hatke Zara Bachke Review: Sara और Vicky ने लगा दी जान, फिल्म की इस बात ने फैंस को किया निराश

विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan) की फिल्म जरा हटके जरा बचके( Zara Hatke Zara Bachke) को मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं.

Zara Hatke Zara Bachke Review: Sara और Vicky ने लगा दी जान, फिल्म की इस बात ने फैंस को किया निराश

Zara Hatke Zara Bachke Sara Ali Khan Vicky Kaushal: सारा अली खान विक्की कौशल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल( Vicky Kaushal) और सारा अली खान( Sara Ali Khan) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जरा हटके जरा बचके( Zara Hatke Zara Bachke) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं. दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म एक मिडल क्लास फैमिली के कपल की है, जो प्यार में पड़ जाते हैं और उसके बाद दोनों शादी कर लेते हैं. हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों तलाक लेने का सोचते हैं, जिससे उनके परिवार वाले काफी हैरान हो जाते हैं. इस फिल्म को एक पारिवारिक कॉमेडी के तौर पर पेश किया गया है. फिल्म के कलाकारों ने इसका जमकर प्रमोशन किया है. 

जैसा कि आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं, ट्विटर पर भी फिल्म को लेकर यूजर्स लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. फिल्म की कहानी और सारा अली खान विक्की कौशल की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. दर्शक लगातार फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. जरा हटके जरा बचके पहले दिन ही सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है. यह फिल्म अभी तक एक अच्छी फैमिली एंटरटेनर बनकर उभरी है.

ये भी पढ़ें- Tiger 3 से Shah Rukh और Salman के एक्शन अवतार की पहली झलक ने मचाया तहलका? ये वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

फैंस की मिले जुले रिएक्शन

ट्विटर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- मूवी हिट, जरा हटके जरा बचके. एक अन्य यूजर ने लिखा- जरा हटके जरा बचके एक हटके फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- यह एक शानदार एंटरटेनिंग फिल्म है, विक्की कौशल की परफॉर्मेंस वाकई शानदार है और सारा भी अच्छी हैं. फिल्म की कहानी बेहतरीन है, दोनों कलाकार काफी स्ट्ऱॉग हैं. जहां एक ओर इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं ऐसे भी जिन्हें यह फिल्म जरा भी रास नहीं आई है. दरअसल, कुछ यूजर्स इसे घिसी पिटी कहानी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जरा हटके जरा बचके में कुछ भी नया नहीं है, फैमिली ड्रामा के नाम पर कुछ भी दिखा दिया है, उम्मीद से बहुत बहुत कम विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी बेअसर रही है. वहीं, एक अन्य यूजर ने फिल्म को लेकर निराशा जताई है. उन्होंने लिखा- भयानक कहानी और खराब एग्जीक्यूशन, जो कि इसे देखने के लिए मुश्किल बनाती है. शहरी विषय पर आधारित जरा हटके जरा बचके में भावनात्मक जुड़ाव की कमी है. यहां तक कि विक्की कौशल और सारा अली खान भी आपको स्क्रीन पर एक बेहतरीन जोड़ी के रूप में इंप्रेस करने में असफल रहे हैं.

फिल्म की मिली बेहतरीन रेटिंग

आपको बता दें कि यह फिल्म इंदौर के रहने वाले एक कपल के बारे में है, जो कि ज्वाइंट फैमिली से अलग रहना चाहते हैं और उन दोनों अपने लिए प्रॉपर्टी खरीदने का फैसला करते हैं. हालांकि घर के हालातों के चलते वह एक बेहतर मकान नहीं खरीद पाते हैं. इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और जीवन में आ रही परेशानियों का कपल सामना करते हैं. फिल्म की रेटिंग की बात की जाए तो अभी तक इसे तीन स्टार से ऊपर की रेटिंग दी गई है. फिल्म की कहानी क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement