trendingPhotosDetailhindi4135315

Singham Again Trailer के ये 5 धमाकेदार सीन, जिन्हें देख बजेगी सीटी

सिंघम अगेन (Singham Again) का ट्रेलर आज 7 अक्टूबर को रिलीज किया गया है और फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है, जिसमें से कई ऐसे सीन्स भी हैं. जिन्हें देख फैंस सीटी बजाने पर मजबूर हो जाएंगे.

सोमवार को मेकर्स ने सिंघम अगेन (Singham Again) का ट्रेलर रिलीज किया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), रवि किशन (Ravi Kishan) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) नजर आएंगी. वहीं, फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसे धमाकेदार सीन देखने को मिले हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाले हैं. चलिए एक नजर डालते हैं.
 

1.Kareena Entry With the Ramayana flashes in the background.

Kareena Entry With the Ramayana flashes in the background.
1/5

ट्रेलर की शुरुआत में जब करीना एंट्री लेती हैं, तो उनके बैकग्राउंड में रामायण लिखा हुआ दिखाई देता है, जो कि उस सीन को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देता है. 



2.Ajay Devgn to his son, ''Just type Singham on Google"

Ajay Devgn to his son, ''Just type Singham on Google
2/5

दूसरे सीन में दिखाया जाता है जब अजय देवगन अपने बेटे से कहते हैं कि गूगल पर हू इज सिंघम सर्च करने को कहते हैं, कि तुम्हें पता चल जाएगा कि तुम्हारे पिता कौन है. यह सीन भी काफी धमाकेदार है. 



3.Deepika Padukone Entry in Singham Again trailer

Deepika Padukone Entry in Singham Again trailer
3/5

ट्रेलर में दीपिका पादुकोण की एंट्री भी काफी धमाकेदार रही है. एंट्री के दौरान दीपिका कहती हैं, तेरी इस दुनिया में आने की वजह एक औरत थी, ज्यादा हीरोपंती की तो जाने की वजह भी एक औरत ही बन जाएगी. 



4.Tiger Shroff, Ranveer Singh first appearances

Tiger Shroff, Ranveer Singh first appearances
4/5

ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जब पहली बार सामने आते हैं, तो उनके किरदारों को रामायण के लक्ष्मण और हनुमान के तौर पर दिखाया जाता है. यह सीन भी काफी धमाकेदार है. 



5. Akshay Kumar Entry In Trailer

 Akshay Kumar Entry In Trailer
5/5

ट्रेलर के आखिर में अक्षय कुमार की एंट्री होती है और वह चॉपर से छलांग लगाते हुए नजर आते हैं. फैंस को यह सीन काफी पसंद आया है और ट्रेलर के कमेंट सेक्शन में इसकी जमकर तारीफ की है. 

बता दें कि यह फिल्म एक नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 



LIVE COVERAGE