trendingPhotosDetailhindi4135038

बैकग्राउंड डांसर थी ये एक्ट्रेस, एक फिल्म ने रातों-रात बनाया स्टार, आज है बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री

आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे, जो आज इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. लेकिन उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही थी और उन्होंने बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया है.

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक, कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ्लॉप फिल्मों से की थी, लेकिन आज वह इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. वहीं, ऐसी भी कई एक्ट्रेस हैं, जिनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. वहीं, आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनकी पहली फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी, लेकिन आज वह इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री में से एक है. 

1.Deepika Padukone Worked With Big Bollywood Stars

Deepika Padukone Worked With Big Bollywood Stars
1/5

दरअसल, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की, जो कि शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और प्रभास जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं और सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. 



2.Deepika Padukone worked As background Dancer

Deepika Padukone worked As background Dancer
2/5

दीपिका पादुकोण ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ऐश्वर्या से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. हालांकि बहुत से लोग ये बात नहीं जानते हैं कि उन्होंने एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. मॉडलिंग करने के अलावा एक्ट्रेस ने हिमेश रेशमिया के पहले एल्बम आप का सुरूर में भी काम किया था.



3.Om Shanti Om Make Deepika Padukone Star

Om Shanti Om Make Deepika Padukone Star
3/5

बाद में दीपिका ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म ने दुनिया भर में 148 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म ने दीपिका को रातों रात बॉलीवुड का स्टार बना दिया था. इसके बाद उन्होंने ये जवानी है दीवानी, कॉकटेल, लव आज कल, पीकू, चेन्नई एक्सप्रेस, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत जैसी कई हिट फिल्में दी.  



4.Deepika Padukone last four Films

Deepika Padukone last four Films
4/5

दीपिका की पिछली चार फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 3600 करोड़ का कलेक्शन किया है. उन्होंने 2023 में फिल्म पठान से धमाकेदार शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे और फिल्म ने दुनिया भर में 1050 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद वह शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आईं, जिसने दुनिया भर 1150 करोड़ की कमाई की. उसके बाद ऋतिक रोशन के साथ दीपिका फिल्म फाइटर में नजर आईं, जिसने 358 करोड़ का कारोबार किया और हाल ही में वह कल्कि 2898 एडी में दिखाई दी थीं, जिसने दुनिया भर में 1042 करोड़ का कलेक्शन किया था. 



5.Deepika Padukone Became Highest Paid Actress

Deepika Padukone Became Highest Paid Actress
5/5

दीपिका ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक शानदार पहचान हासिल की है. वह बीते सालों में इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं. वह रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फैमिली के साथ व्यस्त हैं, क्योंकि हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. काम को लेकर बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 



LIVE COVERAGE