trendingPhotosDetailhindi4134085

बॉक्स ऑफिस पर वापसी को तैयार Akshay Kumar, खिलाड़ी कुमार की ये 6 फिल्में मचाएंगी धमाल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही 6 फिल्मों में नजर आने वाले हैं और फैंस को भी इनकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. एक्टर इन दिनों इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए साल 2023 और 2024 कुछ खास साबित नहीं हुआ है. इस साल उनकी कई बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई हैं और कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं किया है. इस लिस्ट में उनकी बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyaan Chote Miyaan), मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू (Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) ,सरफिरा (Sarfira), सेल्फी (Selfiee), ओएमजी 2 (OMG 2), खेल खेल में (Khel Khel Mein) रिलीज हुई थी. जिसमें से ओएमजी 2 के अलावा किसी भी फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा परफॉर्म नहीं किया है. हालांकि वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. चो चलिए जानते हैं उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में. 

1.Akshay Kumar in Jolly LLB 3

Akshay Kumar in Jolly LLB 3
1/6

अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 2 के बाद अब इसके तीसरे पार्ट जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अरशद वारसी नजर आए हैं. इस बार दोनों एक्टर्स कोर्ट रूम ड्रामा से दर्शकों को एंटरटेन करेंगे. बता दें कि इसके पहले दोनों पार्ट सिनेमाघरों में काफी सक्सेसफुल रहे थे. जिसके बाद इसके तीसरे पार्ट से फैंस को काफी उम्मीदें हैं. यह फिल्म अगले साल यानी कि 2025 में रिलीज होगी.



2.Akshay Kumar in Singham Again

Akshay Kumar in Singham Again
2/6

अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में ही दिखाई देंगे. यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी. 



3.Akshay Kumar in Kannappa

Akshay Kumar in Kannappa
3/6

अक्षय कुमार साउथ की फिल्म कन्नप्पा में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह शिवा के किरदार में दिखाई देंगे. इसमें उनके साथ प्रभास और नयनतारा होंगी. यह इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. 



4.Akshay Kumar in welcome to the jungle

Akshay Kumar in welcome to the jungle
4/6

लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल भी शामिल है. इस फिल्म में अक्षय के साथ कई बड़े कलाकार नजर आएंगे और यह इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.



5.Akshay Kumar in Sky Force

Akshay Kumar in Sky Force
5/6

संदीप केवलानी और अभिषेक अनिल कपूर के निर्देशन में बनी स्काई फोर्स इंडियन एयरफोर्स के बारे में है. यह फिल्म 2 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी.



6.Akshay Kumar In Bhooth Bangla

Akshay Kumar In Bhooth Bangla
6/6

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म भूत बंगला की अनाउंसमेंट की थी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं, जिसमें वह 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे. फिल्म अगले साल 2025 को रिलीज होगी. 
 



LIVE COVERAGE