trendingPhotosDetailhindi4128816

Ananya Panday को फिर हुआ प्यार, Aditya Kapur के बाद अब इस शख्स पर फिसला दिल?

Aditya Roy Kapur और Ananya Panday के ब्रेकअप की खबरों ने तूफाम मचा दिया था. वहीं अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को फिर से प्यार हो गया है.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक थे. दो साल तक डेटिंग करने के बाद कपल का आखिरकार ब्रेकअप हो गया है. दोनों ने ना ही रिलेशनशिप पर और ना ही अपने ब्रेकअप पर खुलकर बोला है. इन सबके बीच खबरें आ रही हैं कि अनन्या पांडे को फिर से प्यार हो गया है. 

1.Ananya Pandey And Aditya Roy Kapur dating & Breakup

Ananya Pandey And Aditya Roy Kapur dating & Breakup
1/5

आदित्य और अनन्या ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों की वेकेशन की तस्वीरें एक साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके साथ ही अनन्या आदित्य को कई बार एक साथ देखा गया है. हालांकि अपने रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर दोनों एक्टर्स ने रिएक्ट नहीं किया था. वहीं इसी साल खबर आई कि दोनों की राहें अलग हो गई हैं. उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर भी कुछ नहीं कहा है. 



2.Ananya Panday finds love again?

Ananya Panday finds love again?
2/5

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे को फिर से प्यार मिल गया है. सूत्रों ने पोर्टल को बताया कि अनन्या की मुलाकात वॉकर ब्लैंको नाम के शख्स से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की क्रूज पार्टी में हुई थी.



3.Ananya dating Walker Blanco?

Ananya dating Walker Blanco?
3/5

सूत्र ने आगे बताया कि अनन्या वॉकर से क्रूज पर मिली थीं और जल्द ही दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़क उठी है. दोनों फिलहाल एक-दूसरे को जान रहे हैं और उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई है.



4.Who is Walker Blanco?

Who is Walker Blanco?
4/5

 वॉकर ब्लैंको जामनगर में रहने वाले एक पूर्व मॉडल हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 16-17 हजार फॉलोअर्स हैं. उनकी प्रोफाइल को देखकर मालूम चलता है कि वो एनिमल लवर हैं. वो कई सारे जानवरों के साथ फोटो क्लिक करा चुके हैं.



5.Walker Blanco and Ambani connection

Walker Blanco and Ambani connection
5/5

हमारे सहयोगी DNA की मानें तो मॉडलिंग छोड़ने के बाद, वॉकर ब्लैंको अब अंबानी परिवार के लिए वंतारा एनिमल पार्क में काम करते हैं. वंतारा रिलायंस इंडस्ट्रीज और रिलायंस फाउंडेशन द्वारा समर्थित है. 



LIVE COVERAGE