trendingPhotosDetailhindi4098004

Ananya Panday का साड़ी में दिखा ग्लैमरस अवतार, लोगों को नहीं आया रास, जमकर हो गईं ट्रोल

Ananya Panday हाल ही में साड़ी लुक में नजर आईं. हालांकि कुछ लोगों को उनका ये लुक रास नहीं आया और वो इसे लेकर जमकर ट्रोल हो गई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) बीते दिनों एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. वो जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार्स ने महनत शुरू कर दी है. हाल ही में आनन्या साड़ी लुक में नजर आईं. एक तरफ जहां फैंस ने उनकी तारीफ की तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. देखें एक्ट्रेस की फोटोज. 

1.Ananya Panday latest photos

Ananya Panday latest photos
1/5

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. 



2.Ananya Panday saree look

Ananya Panday saree look
2/5

इन फोटो में अनन्या सी ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ काफी रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ था जिसे देख फैंस की सांसे थम गई हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस एक बार फिर ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. 



3.Ananya Panday Instagram

Ananya Panday Instagram
3/5

एक्ट्रेस आए दिन इंस्टा पर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसके कारण वो इंटरनेट छाई रहती हैं. एक बार उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है.



4.Ananya Panday troll

Ananya Panday troll
4/5

एक तरफ जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर दिया है. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहना है. इसके साथ उन्होंने चोकर और ईयररिंग से लुक को पूरा किया है.



5.Dream Girl 2 release

Dream Girl 2 release
5/5

अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. हाल ही में इसकी टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ था. 



LIVE COVERAGE