trendingPhotosDetailhindi4130499

Bollywood से एकदम छूमंतर हुईं ये 5 हसीनाएं, कभी Hit फिल्मों में कर चुकी हैं काम

कई ऐसी एक्ट्रेसेसे हैं जिन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया था और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली थी लेकिन फिर ये अदाकारा अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गईं.

बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेस रही हैं जिनके नाम कई हिट फिल्में दर्ज हैं और वो लाखों दिलों पर राज करती हैं. इन एक्ट्रेसेस ने कई सुपरस्टार के साथ भी काम किया लेकिन एक समय ऐसा आया जब वो अचानक गुमनाम हो गईं. आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं वो एक्ट्रेसेस जिनका हिट फिल्मों के बाद भी करियर आगे नहीं बढ़ पाया.

1.Anu Aggarwal

Anu Aggarwal
1/5

साल 1990 में आई फिल्म आशिकी से रातों रात स्टार बनीं एक्ट्रेस अनु अग्रवाल आज बड़े पर्दे से गायब हैं. इस एक मूवी ने उन्हें टॉप एक्ट्रेस बना दिया पर कुछ फिल्मों में नजर आने के बाद वो इंडस्ट्री से गायब हो गईं. आज उनको पहचान पाना भी काफी मुश्किल है.



2.Rimi Sen

Rimi Sen
2/5

हंगामा, गोलमाल, धूम, दीवाने हुए पागल और फिर हेरा-फेरी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं रिमी 13 साल से इंडस्ट्री से गायब हैं. उन्होंने 2016 में फिल्म बुधिया सिंह प्रोड्यूस की पर वो भी नहीं चली. हालांकि कुछ दिनों से वो अपने बदले लुक्स की वजह से जरूर सुर्खियों में हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि रिमी ने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है.



3.Tanushree Dutta

Tanushree Dutta
3/5

तनुश्री दत्ता सालों से बड़े पर्दे से गायब हैं. हालांकि एक समय ऐसा था जब हर कोई उनकी बोल्डनेस को देख उनका कायल हो जाता था. तनुश्री ने इमरान हाशमी संग फिल्म आशिक बनाया आपने से इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी पर उनकी शोहरत ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी. 2010 की मूवी अपार्टमेंट के बाद तनुश्री अचानक से पर्दे से गायब हो गईं. तनुश्री ने अपना करियर खत्म होने के पीछे का कारण नाना पाटेकर को बताया था और कई आरोप भी लगाए थे.



4.Sonal Chauhan

Sonal Chauhan
4/5

सोनल चौहान सबसे पहले हिमेश रेशमिया के एल्बम 'आप का सुरूर' में नजर आई थीं. इसके बाद फिल्म जन्नत से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म ने उन्हें स्टार बना दिया. हालांकि वो सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. जन्नत के अलावा रेनबो, चेलूवेये निन्ने नोदालु, बुड्ढा होगा तेरा बाप, पहला सितारा, 3जी जैसी तमाम फिल्मों में उन्होंने काम किया. वो हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू में भी जलवा दिखा चुकी हैं.



5.Gracy Singh

Gracy Singh
5/5

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ग्रेसी सिंह ने बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जादू बिखेरा पर अब वो दोबारा टीवी की ओर चली गई हैं. ग्रेसी ने हू तू तू और हम आपके दिल में रहते हैं जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्हें पहचान फिल्म लगान से मिली. फिर वो गंगाजल और मुन्ना भाई एमबीबीएस में नजर आईं पर अब फिल्मों से गायब हैं.



LIVE COVERAGE