trendingPhotosDetailhindi4065901

Deepika Bikini controversy: ऑरेंज बिकिनी में नजर आईं Namrata Malla, Besharam Rang पर किया ऐसा सिजलिंग डांस

Deepika Padukone के बाद अब Namrata Malla भी भगवा बिकिनी और Besharam Rang गाने पर डांस करती हुई नजर आईं. उन्होंने सिंजलिंग वीडियो पोस्ट किया है.

पठान  (Pathaan) फिल्म का गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone bikini look) के बिकिनी लुक को लेकर काफी विवाद हो रहा है. गाने में दीपिका की भगवा बिकिनी (Saffron Bikini Controversy) ने कई लोगों को खफा कर दिया है. इसी बीच अब भोजपुरी एक्ट्रेस (Bold Bhojpuri actress) और डांसर नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी बिना किसी परवाह के ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आईं. एक्ट्र्रेस बेशर्म रंग गाने पर समुद्र में अठखेलियां करती हुई दिखीं. उनकी बोल्ड और हॉट अदाओं (Namrata Malla bold and hot look) को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. उनके इस किलर लुक पर लोग कमेंट कर रहे हैं और उनकी सिंजलिंग अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

1.Namrata Malla dance in Besharam Rang wearing saffron bikini

Namrata Malla dance in Besharam Rang wearing saffron bikini
1/6

समंदर में ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनकर नम्रता मल्ला के डांस को देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. दीपिकी पादुकोण की तरह उन्होंने भी इस गाने में किलर डांस मूव्स कर लोगों को इंप्रेस कर दिया है. 



2.Namrata Malla with Pawan Singh song Lal Ghaghra

Namrata Malla with Pawan Singh song Lal Ghaghra
2/6

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह नजर आए. नम्रता मल्ला और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री गाने और फोटो में साफ दिखाई दे रही हैं.



3.Namrata Malla Hot photos

Namrata Malla Hot photos
3/6

नम्रता मल्ला भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से खूब पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस को आपने कई भोजपुरी आइटम सॉन्ग्स में देखा होगा. फैंस को एंटरटेन रखने के लिए समय समय पर अपने इंस्टाग्राम पर भी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इन फोटोज में वो हद से ज्यादा बोल्ड नजर आती हैं और वो सिंजलिंग लुक में कहर ढाती हैं. 



4.Namrata Malla viral photos and videos on social media

Namrata Malla viral photos and videos on social media
4/6

नम्रता अपने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर करती हैं और बिकिनी में तो वो अकसर ही आग लगाती नजर आ जाती हैं. इंस्टा पर उनके करीब 16 लाख फॉलोवर्स हैं जो वक्त के साथ तेजी से बढ़ रहे हैं. 



5.Namrata Malla bhojpuri films

Namrata Malla bhojpuri films
5/6

नम्रता मल्ला भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही कई भोजपुरी आइटम नंबर पर भी उन्होंने डांस किया है. इसके अलावा उन्होंने साउथ की एक फिल्म में स्पेशल नंबर भी किया है. 



6.Namrata Malla sizzling look

Namrata Malla sizzling look
6/6

नम्रता गोल्डन ड्रेस में काफी किलर लग रही हैं. ट्रेडिशनल के अलावा नम्रता का बिकिनी लुक भी हमेशा चर्चा में बना रहता है. तस्वीरें देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटेंगे.



LIVE COVERAGE