trendingPhotosDetailhindi4101957

Disha Patani ने व्हाइट मिनी ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिजलिंग अदाओं से लूटा फैंस का दिल

दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस व्हाइट मिनी ड्रेस में नजर आई हैं, जिसमें वह बेहद कमाल लग रही हैं.

दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, दिशा अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर भी काफी पसंद की जाती हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर दिशा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.
 

1.Disha Patani Bold Photos In White Dress

Disha Patani Bold Photos In White Dress
1/5

दरअसल, इंस्टेंट बॉलीवुड के द्वारा इंस्टाग्राम पर दिशा पाटनी की कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस पहनी है. इसके साथ ही इस ड्रेस में लॉन्ग हैंड ग्लब्स अटैच हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने बोल्ड मेकअप किया है और साथ ही अपने बालों को खुला रखा है.
 



2.Disha Patani Hot Look

Disha Patani Hot Look
2/5

दिशा अपने इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं और अलग अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. दिशा अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. 
 



3.Disha Patani Fans Gone Crazy

Disha Patani Fans Gone Crazy
3/5

वहीं, दिशा की इन वायरल तस्वीरों को देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं. दिशा के फैंस लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत हॉट लग रही हो. वहीं, अन्य ने लिखा- बेहद खूबसूरत और प्यारी ड्रेस. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- वॉव बहुत खूबसूरत लग रही है.
 



4.Disha Patani Sexy Outfit

Disha Patani Sexy Outfit
4/5

आपको बता दें कि दिशा फॉर्मूला वन रेस देखने गई थीं और इस दौरान उन्होंने यह बेहद सेक्सी आउटफिट पहना था. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.
 



5.disha Patani Coming Film

disha Patani Coming Film
5/5

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो दिशा जल्द ही कल्कि 2898 एडी और योद्धा में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं. 


 



LIVE COVERAGE