trendingPhotosDetailhindi4041914

Jackie Shroff से लेकर Ranjeet तक, इन बॉलीवुड सितारों की नेकेड तस्वीरों के सामने फेल है रणवीर सिंह का फोटोशूट | PICS

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी नेकेड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां एक्टर की तारीफ हो रही है, वहीं चंद ऐसे लोग भी हैं जो रणवीर सिंह की बुराई कर रहे हैं. कई लोगों ने नैतिकता का हवाला देते हुए एक्टर के खिलाफ केस भी कर दिया है. इन प्रकरण ने बॉलीवुड के एक्टर्स की नेकेड तस्वीरों की चर्चाओं को एक बार फिर से छेड़ दिया है.

हालांकि, इस तरह के फोटोशूट बॉलीवुड के लिए नई बात नहीं है. रणवीर सिंह कैमरे के सामने न्यूड होकर तस्वीरें क्लिक करवाने वाले पहले शख्स नहीं हैं. मिथुन चक्रवर्ती से से लेकर आमिर खान तक, बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने नेकेड तस्वीरों को क्लिक कराया. आइए इस स्लाइड में एक नजर उन एक्टर्स की तस्वीरों पर डालते हैं जिन्होंने कैमरे सामने नेकेड होने से गुरेज नहीं किया. 
 

1.जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ
1/8

इस लिस्ट में पहला नाम जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ का है, इस तस्वीर को जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने साल 2020 में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इस अनदेखी तस्वीर में जैकी श्रॉफ पुल का आनंद लेते नजर आए थे.
 



2.शक्ति कपूर

शक्ति कपूर
2/8

बेशक यह लिस्ट शक्ति कपूर की बोल्ड फोटोशूट का जिक्र न हो तो अधूरी होगी. तेंदुए के प्रिंट से लेकर साधारण नीले कपड़े तक, शक्ति कपूर ने इस तरह के फोटोशूट से फैंस के दिलों के आग को धधकाया था.



3.रंजीत

रंजीत
3/8

बॉलीवुड फिल्मों एक और लोकप्रिय विलेन रंजीत ने इस बोल्ड फोटोशूट से लोगों का ध्यान खींचा. कई मैगजीन आए दिनों कलाकारों के न्यूड फोटोशूट के लिए ऑफर करती हैं. जिसकी कड़ी में रंजीत की ये फोटो आपके सामने हैं.



4.मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती
4/8

डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती की शर्टलेस तस्वीर भी उन दिनों काफी चर्चा में थी. इस तस्वीर में आप दिग्गज एक्टर को अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं.


 



5.डैनी डेन्जोंगपा

डैनी डेन्जोंगपा
5/8

बॉलीवुड के खतरनाक विलेन किरदारों को निभाने वाले एक्टर ने एक बार न्यूड फोटोशूट में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट किया था. 



6.आमिर खान

आमिर खान
6/8

पीके फिल्म के चर्चित पोस्टर को कैसे भुलाया जा सकता है. इस तस्वीर में आमिर खान खुद को ढकने के लिए ट्रांजिस्टर पकड़े हुए हैं. इस पोस्टर के लिए उन पर एक मुकदमा भी चलाया गया जिसमें कहा गया था कि पोस्टर ने अश्लीलता को बढ़ावा दिया और देश के युवाओं को यौन अपराध करने के लिए प्रभावित किया. 
 



7.मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन
7/8

रणवीर सिंह की तरह मिलिंद सोमन भी अपनी न्यूड फोटो को लेकर विवादों में आ चुके हैं. 2020 में, उन्होंने गोवा के एक समुद्र तट पर नग्न दौड़ने की एक तस्वीर पोस्ट की और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. 90 के दशक में, उन्होंने मॉडल मधु सप्रे के साथ टफ शूज़ के एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए न्यूड पोज दिया.



8.राहुल खन्ना

राहुल खन्ना
8/8

विनोद खन्ना के बेटे और अक्षय खन्ना के बड़े भाई राहुल खन्ना ज्यादातर वक्त सुर्खियों से दूर ही रहे हैं. लेकिन अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों में वह अक्सर सेमी न्यूड अवस्था में देखे जा सकते हैं.



LIVE COVERAGE