trendingPhotosDetailhindi4036752

Jacqueline Fernandez की इन तस्वीरों को देख फैंस का दिल हुआ बागबाग, कर रहे ऐसे कमेंट्स | PICS

डीएनए हिंदी : Jacqueline Fernandez Latest Photoshoot | अपनी शानदार अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हमेशा अपनी अपनी तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं. एक बार फिर 'अटैक' की अभिनेत्री ने अपने हालिया फोटोशूट से फैंस को चौंका दिया है. जैकलीन फर्नांडीज की ये तस्वीरों लोगों को काफी पसंद आ रही हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे शेयर की गई तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस स्वाइड में जैलीन फर्नांडीज की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं.

1.Jacqueline Fernandez latest photoshoot 

Jacqueline Fernandez latest photoshoot 
1/6

अपनी हालिया फोटोशूट की तस्वीरों में अभिनेत्री रेड कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं. हाउसफुल 2 की अभिनेत्री अपने लुक को मैचिंग हील्स और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है. (Image: Instagram/Jacqueline Fernandez)



2.Jacqueline Fernandez latest photoshoot 

Jacqueline Fernandez latest photoshoot 
2/6

अन्य तस्वीर में जैकलीन एक बड़े बोर्ड के सामने पोज देकर तस्वीर को क्लिक किया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस का लुक काफी कमाल का लग रहा है. (Image: Instagram/Jacqueline Fernandez)



3.Jacqueline Fernandez latest photoshoot 

Jacqueline Fernandez latest photoshoot 
3/6

अन्य तस्वीर की बात करें तो उन्होंने एक सिनेमा हॉल के अंदर एक झुकी हुई सीट के किनारे बैठकर कैमरे पर दिलकश अंदाज में पोज दिया. जिसे देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. (Image: Instagram/Jacqueline Fernandez)



4.Jacqueline Fernandez latest photoshoot 

Jacqueline Fernandez latest photoshoot 
4/6

तस्वीर में जैकलीन को अपनी पीठ के बल लेटे हुआ देखा जा सकता है, जबकि उसने अपने दोनों पैरों को एक कार पर रखा है. (Image: Instagram/Jacqueline Fernandez)



5.Jacqueline Fernandez latest photoshoot 

Jacqueline Fernandez latest photoshoot 
5/6

इस तस्वीर में 'किक' अभिनेत्री ने एक बोल्ड साइड पोज दिया है और अपने पैरों को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. जैकलीन ने अपने नए हॉट लुक से सभी को चौंका दिया है. फैंस कमेंट सेक्शन को दिल और आग वाली इमोजी के जरिए लगातार कमेंट कर रहे हैं. (Image: Instagram/Jacqueline Fernandez)



6.Jacqueline Fernandez latest photoshoot 

Jacqueline Fernandez latest photoshoot 
6/6

जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह के साथ 'अटैक- पार्ट 1' में देखा गया था और वह अगली बार किच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोना' में दिखाई देंगी. यह फिल्म 28 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने वाली है. (Image: Instagram/Jacqueline Fernandez)



LIVE COVERAGE