trendingPhotosDetailhindi4064833

Best Fashion moments: Sonam Kapoor से लेकर Kim Kardashian तक, एक्ट्रेसेस के इन फैशन स्टेटमेंट ने जमकर बटोरी थीं सुर्खियां

2022 में कई फैशन ट्रेंड्स देखने को मिले जो साल भर तक छाए रहे. इस मामले में Hollywood ही नहीं B-Town की एक्ट्रसेस भी पीछे नहीं रही हैं.

Best Fashion moments 2022: Hollywood हो या Bollywood, बात ​जब फैशन की आती है तो दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस एक से बढ़कर एक लुक में नजर आती हैं. इस साल भी कई ऐसी सेलेब्स रहीं जिनके फैशन स्टेटमेंट ने काफी सुर्खियां बटोरीं. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को शामिल हैं ही साथ ही ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात करें तो इस साल मर्लिन मुनरो की ड्रेस में किम कार्दशियन (Kim Kardashian Marilyn Monroe) का लुक और बेला हदीद (Bella Hadid) की स्प्रे पेंट वाली ड्रेस ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी.  

1.Deepika Padukone in Sabyasachi saree on Cannes red carpet

Deepika Padukone in Sabyasachi saree on Cannes red carpet
1/5

दीपिका पादुकोण इस साल कान्स में सब्यसाची की साड़ी पहनकर रेट्रो लुक में नजर आई थीं. बंगाल टाइगर से प्रेरित ये साड़ी ब्लिंग ब्लैक एंड गोल्डन स्ट्राइप्ड थी. 



2. Kim Kardashian in Marilyn Monroe dress

 Kim Kardashian in Marilyn Monroe dress
2/5

अमेरिकी रिएलिटी स्टार, बिजनेसवुमन और फैशन आइकॉन किम कार्दशियन 'मेट गाला 2022' में मर्लिन मुनरो की पहनी हुई आइकॉनिक ड्रेस पहनकर पहुंचीं थीं. हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं मर्लिन मुनरो ने इस ड्रेस को पहना था. इस गाउन की कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है. 



3.Sonam Kapoor Maternity shoot on her birthday

Sonam Kapoor Maternity shoot on her birthday
3/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बर्थडे पर मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था. सोनम ऑफ व्हाइट कलर की सिजलिंग साटिन ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने इस ड्रेस को डिजाइन किया था. 

 



4.Bella Hadid spray-painted slip dress

Bella Hadid spray-painted slip dress
4/5

बेला हदीद ने फ्रेंच लेबल के फैशन शो के ग्रैंड फिनाले के लिए अपने शरीर पर एक फ्यूचरिस्टिक कोपर्नी स्लिप ड्रेस स्प्रे-पेंट किया था. इस ड्रेस को फैब्रिकन से तैयार किया गया था. आपको बता दें कि 3 लोगों ने मिलकर लाइव ऑडियन्स के सामने केवल स्प्रे की मदद से बेला की ड्रेस को बनाया. 



5.Priyanka Chopra ruffled Robert Wun gown

Priyanka Chopra ruffled Robert Wun gown
5/5

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने इस साल पेरिस के एक इवेंट में एक ब्लैक कलर का रफल्ड गाउन पहना था. मेसी बन और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंपलीट करते हुए प्रियंका ने डायमंड नेकलेस पहना हुआ था.

 

 



LIVE COVERAGE