trendingPhotosDetailhindi4039166

Sushmita Sen Pics: ललित मोदी के साथ नज़र आईं सुष्मिता हमेशा रही हैं लाजवाब, तस्वीरें ही दीवाना बनाने के लिए काफी

Sushmita Sen-Lalit Modi Relation: सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने ट्विटर पर प्यार का ऐलान किया है. दोनों की वेकेशन तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स की खूबसूरती की मिसाल दी जाती है. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों और वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jul 14, 2022, 11:01 PM IST

सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के रिलेशनशिप की न्यूज छा गई है. दोनों की तस्वीरें धड़ाधड़ शेयर की जा रही हैं. हालांकि, सुष्मिता की खूबसूरती और फिटनेस पर फिदा होने वाले आज भी कई लोग हैं. लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद भी उनके फैंस कम नहीं हुए हैं. उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि उम्र तो शायद उन्हें छूकर भी नहीं गुजरी है.

1.Sushmita Maldives Photo

Sushmita Maldives Photo
1/6

मालदीव हॉलिडे की इस तस्वीर में सुष की टोंड लेग्स और बॉडी देखकर शायद ही कोई फिदा न हो. सुष्मिता वेकेशन पर हों या एयरपोर्ट लुक में उनकी अदा और फैशन सेंस जबरदस्त होते हैं.



2.Sushmita Sen Selfie

Sushmita Sen Selfie
2/6

सुष्मिता उन सेलेब्स में हैं जो नो मेकअप लुक में अपनी सेल्फी शेयर करती हैं. इतना ही नहीं अक्सर ही वह अपने जिम वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. नो मेकअप लुक में भी उनकी खूबसूरती झलकती है.



3.Sushmita Sen Bikini Pics

Sushmita Sen Bikini Pics
3/6

सुष्मिता की गिनती हमेशा ही बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर हुई है. वह बिंदास तरीके से जिंदगी जीती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों में यह झलकता है. उनके इंस्टाग्राम पर मोनोकिनी, बिकिनी और स्विमवेयर में भी कई तस्वीरें हैं. 



4.Sushmita Sen Casual Looks

Sushmita Sen Casual Looks
4/6

सुष्मिता ट्रेडिशनल लुक हो या कैजुअल या फिर स्पोर्टी, हर लुक में वह शानदार लगती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि फैशन उनके लिए कंफर्ट है. वह किसी भी लुक को अपने कंफर्ट के मुताबिक कैरी कर सकती हैं.



5.Sushmita Ageless Beauty

Sushmita Ageless Beauty
5/6

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड डीवा सुष्मिता की तस्वीरों को देखकर अंग्रेजी की कहावत सच लगने लगती है, 'एजिंग लाइक फाइन वाइन'. सुष की तस्वीरें देखकर यकीन हो जाता है कि उम्र उन्हें शायद छूकर भी नहीं निकली है. वह आज भी बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. 



6.Sushmita Sen Instagram Pics

Sushmita Sen Instagram Pics
6/6

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के 6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स, कॉमेंट होते हैं. उनकी खूबसूरती और फिटनेस बहुत सी महिलाओं के लिए प्रेरणा है.



LIVE COVERAGE