Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush की Sita के Kiss Video पर भड़कीं Dipika Chikhlia, कृति सेनन को यूं सुनाई खरी खोटी

Adipurush में माता सीता का रोल निभा रहीं Kriti Sanon के Kiss Video पर Dipika Chikhlia ने रिएक्शन दिया है. वो Om Raut और एक्ट्रेस पर नाराज होती दिखी हैं.

Latest News
Adipurush की Sita के Kiss Video पर भड़कीं Dipika Chikhlia, कृति सेनन को यूं सुनाई खरी खोटी

Dipika Chikhlia On Kriti Sanon, Om Raut Kiss Video: दीपिका चिखलिया ने लगाई कृति सेनन की क्लास

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों चारों तरफ अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की चर्चाएं हैं. इस फिल्म के दो ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और पूरी टीम इसके प्रमोशन में जी- जान से जुटी है. हालांकि, इस बीच फिल्म की 'सीता' (Sita) यानी कृति सेनन (Kriti Sanon) और डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) के एक वीडियो की वजह से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. इस वीडियो में ओम, कृति सो Kiss करते हुए दिखाई दिए थे. वहीं, अब इस वीडियो पर रामानंद सागर की रामायण में माता सीता बन चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने भी जवाब दिया है.

Kriti Sanon Om Raut Kiss Video Controversy

दरअसल, 'आदिपुरुष' की टीम बीते दिनों तिरुमाला में दर्शन करने और एक ग्रैंड प्रमोशनल ईवेंट के लिए पहुंची थी. इस ईवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए, जिन्हें फैंस का खूब सपोर्ट मिला. हालांकि, जिस दिन कृति वहां से निकलने के लिए अपनी गाड़ी तक जा रही थीं, तभी ओम राउत ने उन्हें गाल पर गुडबाय किस किया. इस वाकये का एक वीडियो सामने आया तो कई लोग भड़क गए. लोगों ने 'माता सीता' का किरदार निभाने वाली कृति और ओम राउत को खूब ट्रोल किया.

ये भी पढ़ें- Adipurush Free Tickets: अब Ranbir Kapoor ने भी 10 हजार टिकट बांटने का किया ऐलान, रिलीज से पहले तगड़ा हाईप

Dipika Chikhlia ने लगाई Adipurush की Sita की क्लास

वहीं, अब इस पूरे मामले पर रामानंद सागर की टीवी सीरीज 'रामायण' में माता सीता का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि 'मुझे लगता है कि ये इस जनरेशन के एक्टर्स की परेशानी है. वो ना तो किरदार की गहराई में जाते हैं और ना ही भावनाएं समझते हैं. वो आध्यात्मिक तौर पर जुड़े नहीं हैं. उनके लिए रामायण कोई फिल्म होगी. कृति भी इसी जनरेशन की हैं'.

ये भी पढ़ें- Adipurush की 'सीता' को इस शख्स ने मंदिर में कर लिया Kiss, Kriti Sanon के इस वीडियो पर मचा बवाल

Kriti Sanon के नहीं भावनात्मक जुड़ाव

उन्होंने आगे कहा- 'आज के दौर में किसी को गले लगाना या किस करना प्यार भरा जेस्चर माना जाता है. उन्होंने खुद को सीता के तौर पर देखा ही नहीं होगा. इसलिए भावनात्मक जुड़ाव नहीं है. मैंने सीता के किरदार को जिया है, जबकि आज की पीढ़ी इसे सिर्फ एक रोल मानती है. फिल्म के बाद उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब हम किरदार में होते थे तो कोई हमें नाम से नहीं बुलाता था. कई तो हमारे पैर छूते थे. वो अलग दौर था. हम किसी को गले भी नहीं लगा सकते थे, किस तो छोड़ ही दो'.

'हमने लोगों की भावनाओं का रखा ख्याल'

दीपिका ने कहा 'आदिपुरुष के एक्टर्स फिल्म रिलीज के बाद अलग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे और उनके किरदारों के बारे में भूल जाएंगे. लेकिन हमारे साथ ऐसा कभी नहीं हो सकता. हमें लोगों ने भगवान का रूप माना और इसीलिए हमने भी किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई. हमेशा इस बात का ख्याल रखा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement