Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayushmann Khurrana Birthday: कभी ट्रेन में गाकर गुजारा करते थे आयुष्मान, जानिए कैसे बने करोड़पति सुपरस्टार

Ayushmann Khurrana Birthday: आयुष्मान के लिए सुपरस्टार बनने का ये सफर आसान नहीं था. एक वक्त पर पैसों का जुगाड़ करने को उन्हें मशक्कत करनी पड़ती थी.

Latest News
Ayushmann Khurrana Birthday: कभी ट्रेन में गाकर गुजारा करते थे आयुष्मान, जानिए कैसे बने करोड़पति सुपरस्टार

Ayushmann Khurrana Birthday: आयुष्मान खुराना बर्थडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Birthday) 14 सितंबर 2022 को अपना 37वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. आयुष्मान को फैंस तो हैप्पी बर्थडे (Happy Birthday) कह ही रहे हैं लेकिन इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है. आयुष्मान आज भले ही इंडस्ट्री के ए-लिस्टर स्टार में गिने जाते हैं लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने से पहले उन्होंने जिंदगी में बड़ी मुसीबतों का सामना किया है.

Ayushmann Khurrana फिल्मों से पहले करते थे ये काम

आयुष्मान खुराना ने पहली बार कैमरा फेस किया था 2004 में एमटीवी के शो 'रोडीज' के दौरान. उन्होंने न सिर्फ इस शो में हिस्सा लिया बल्कि इसके विनर बनकर भी निकले थे. इसके बाद आयुष्मान इसी चैनल के साथ VJ बनकर भी जुड़े रहे थे. इसके बाद 2012 में उन्हें फिल्म 'विक्की डोनर' के जरिए बॉलीवुड में आने का मौका मिला और उनकी पहली ही फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हो गई.

ये भी पढ़ें- Ayushmaan और Aparshakti ने खरीदा 'सपनों के घर', जानिए क्या है कीमत

Ayushmann Khurrana ने ट्रेन में गाया है गाना

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें आयुष्मान की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब उन्हें ट्रेन में गाना गाकर खाने का जुगाड़ और गुजारा करना पड़ता था. उस दौर से निकल कर आयुष्मान ने खुद को अब तक का सबसे वर्सेटाइल एक्टर तो साबित किया ही है लेकिन वो ऐसे स्टार भी बने हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में टिपिकल हीरो की इमेज को बदल दिया है. आयुष्मान को आम लोग जितना पसंद करते हैं उतना ही लाड उन्हें क्रिटिक्स से भी मिलता है.

ये भी पढ़ें- Neeraj Chopra का रोल निभाना चाहते हैं Ayushmann Khurrana, इन एक्टर्स से करना होगा मुकाबला!

अब करोड़ों के मालिक हैं Ayushmann Khurrana

बताया जाता है कि आयुष्मान खुराना की नेट वर्थ 67 करोड़ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान खुराना एक फिल्म के 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. आयुष्मान खुराना मुंबई में 7 बेडरूम वाले आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने भाई अपारशक्ति खुराना संग मिलकर चंडीगढ़ में भी ग्रैंड बंगला खरीदा है जिसकी कीमत 9 करोड़ रुपए बताई जा रही है. सिर्फ यही नहीं मुंबई में ही उनकी दो और बड़ी प्रॉपर्टीज हैं. बताया जाता है कि आयुष्मान के पास लग्जरी कारों का एक शानदार कलेक्शन भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement