Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने फिल्म Dhaakad फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, गिनाईं अपनी हिट फिल्में

Kangana Ranaut की फिल्म Dhaakad बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई जिसके बाद अब कंगना ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने हिट फिल्में गिनाई हैं.

Latest News
Kangana Ranaut ने फिल्म Dhaakad फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, गिनाईं अपनी हिट फिल्में

Kangana Ranaut ने Dhaakad पर तोड़ी चुप्पी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म से कंगना और मेकर्स को जितनी उम्मीदें थीं ये फिल्म उतनी ही बड़ी फ्लॉप (Flop Film) साबित हुई है. इसे टिकट खिड़की पर बेहद खराब रिस्पॉन्स मिला और इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. वहीं, अब जाकर कंगना रनौत ने अपनी फिल्म फ्लॉप होने पर चुप्पी तोड़ी है. कंगना ने अपने लेटेस्ट बयान में ये जाहिर करने की कोशिश की है कि 'धाकड़' को फ्लॉप बनाने के लिए एक नहीं बल्कि कई चीजें जिम्मेदार रहीं.

Kangana Ranaut ने गिनाईं Hit Films

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए 'धाकड़' को लेकर बात की है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में एक पुराना आर्टिकल शेयर किया है जिसमें कंगना को 'भारत की बॉक्स ऑफिस क्वीन बताया गया है'. इस आर्टिकल को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में अपनी हिट फिल्में गिनाईं.

कंगना ने लिखा- '2019 में मैंने मणिकर्णिका दी 160 करोड़ का सुपरहिट, 2020 कोविड का साल था. 2021 में मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'थलाइवी' दी जो ओटीटी पर रिलीज हुई और काफी सफल रही'.

ये भी पढ़ें- Lock Upp: कंगना रनौत के शो की ये हसीना चलाती थी हनीट्रैप गैंग, एडल्ट चैट के जरिए फंसाती थी लड़के

ये भी पढ़ें- Emergency के लिए रवाना हुईं Kangana Ranaut, लोग बोले- 'धाकड़ का ढक्कन हो गया'

Box Office पर हुई धड़ाम हुई Dhaakad

कंगना ने आगे लिखा, 'मैंने बहुत सारी निगेटिविटी झेली लेकिन 2022 ब्लॉकबस्टर 'लॉक अप' की होस्टिंग का था और अभी साल खत्म नहीं हुआ है, इससे बहुत सारी उम्मीदें हैं'. बता दें कि कंगना, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता की फिल्म 'धाकड़' रजनीश घई के डायरेक्शन थी.

फिल्म में स्पाई के रोल में  कंगना का एक्शन अवतार में दिखाई दीं लेकिन फिल्म दर्शकों को कतई पसंद नहीं आई. हैरानी की बात तो ये है कि ये फिल्म पहले दिन सिर्फ 1 करोड़ ही कमा पाई. वहीं, इसके बाद फिल्म ऐसी फ्लॉप हुई कि इसके कई शोज कैंसिल करने पड़ गए. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कंगना 'इमरजेंसी', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और 'सीता- द इनकार्नेशन' की भी घोषणा कर चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement