Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gyanvapi Masjid विवाद पर Kangana Ranaut के बेबाक बोल, वाराणसी जाकर शिव भक्ति में हुईं लीन

Kangana Ranaut हाल ही में काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए वाराणसी पहुंची थीं इस दौरान उन्होंने Gyanvapi Masjid विवाद पर खुलकर अपनी राय जाहिर की है.

Latest News
Gyanvapi Masjid विवाद पर Kangana Ranaut के बेबाक बोल, वाराणसी जाकर शिव भक्ति में हुईं लीन

कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के जबरदस्त प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं, हाल ही में वो काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए वाराणसी पहुंची थीं. कंगना रनौत के साथ 'धाकड़' के अहम एक्टर्स रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आए.इस दौरान कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद (Gyanvapi Masjid Controversy) को लेकर अपनी बेबाक राय खुलकर जाहिर की है. उन्होंने ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर पूछे गए सवाल के जवाब में काशी की तुलना मथुरा और अयोध्या से की है और कहा है कि भगवान शिव को किसी तरह के स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है.

Kangana Ranaut ने लगाए 'हर हर महादेव' के जयकारे

कंगना अपनी फिल्म 'धाकड़' की रिलीज से पहले पूरी टीम के साथ ईश्वर का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने का दावा किया जा रहा है. इस पूरे मामले पर उनका क्या कहना है?

कंगना ने जवाब दिया- 'ये तो है... जैसे मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम हैं. वैसे ही काशी के कण-कण में शिव बसे हुए हैं. भगवान शिव को किसी तरह के स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है वो काशी के हर हिस्से में हैं'. इसके बाद उन्होंने 'हर हर महादेव' के जयकारे भी लगाए.

ये भी पढ़ें- Dhaakad Box Office Prediction: फैमिली एंटरटेनर के आगे टिक पाएगी Kangana Ranaut की फिल्म? एक्सपर्ट ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने पार्टी में इस लड़के को बार-बार किया Kiss, वीडियो देखकर हैरान रह गए फैंस

क्या है Gyanvapi Masjid मामला

बता दें कि वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर विवाद है कि इसे मंदिर को तोड़कर बनाया गया है. हिंदू याचिकाकर्ता के वकील ने जानकारी दी थी कि वीडियोग्राफी के बाद मस्जिद में शिवलिंग पाया गया है. इसके बाद सोमवार को वाराणसी कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में तालाब को सील करने का आदेश दिया था. हालांकि मस्जिद मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य का दावा है कि यह वजूखाने के फव्वारे का हिस्सा है.

वहीं, कंगना की फिल्म को लेकर बात करें तो 'धाकड़' 20 मई को रिलीज हो रही है. इस एक्शन- थ्रिलर फिल्म में कंगना का अलग अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म में कंगना ने 'अग्नि' का किरदार निभाया है और ये लड़की अपने एक्शन अवतार से अच्छे-अच्छों के छक्के छुड़ा देती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement