Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के साथ शूट करते वक्त Shehnaaz Gill को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, सेट पर रो पड़ीं एक्ट्रेस

Salman Khan की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करके Shehnaaz Gill अपना सपना पूरा करने जा रही हैं लेकिन इस बीच वो Sidharth Shukla को भी बहुत मिस कर रही हैं.

Latest News
Salman Khan के साथ शूट करते वक्त Shehnaaz Gill को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, सेट पर रो पड़ीं एक्ट्रेस

Shehnaaz Gill, Sidharth shukla : शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इसी रिएलिटी शो पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से मिली थीं. वहीं, सिद्धार्थ के अचानक निधन बाद शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं. वहीं, अब वो थोड़ा संभल पाई हैं और काम को लेकर एक्टिव हो गई हैं. शहनाज, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. बीते दिनों इस फिल्म के सेट से शहनाज का लुक सामने आया था. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को याद किया है और वो रो पड़ीं.

शहनाज गिल, पहली बार सलमान खान के साथ इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं लेकिन अभी भी वो सिद्धार्थ को खोने के सदमे से पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग के दौरान शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला की इस कदर याद आ गई कि वो सबके सामने रो पड़ीं. बताया जा रहा है कि ये शहनाज के लिए किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं है और वो इस लम्हे को सिद्धार्थ के साथ शेयर करना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने Shehnaaz Gill को लगाया गले, यह वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने कैसे घटाया वजन? शेयर किया अपना सीक्रेट डायट प्लान

Salman Khan ने दिलाई मुंहमांगी फीस?

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए खुद सलमान खान ने शहनाज को एप्रोच किया था. यही नहीं सलमान ने ये भी कहा था कि इसके लिए उन्हें मुंहमांगी फीस मिलेगी. फीस के लिए शहनाज को प्रोड्यूसर्स से बात करने की भी जरूरत नहीं पड़ी.

हालांकि, अभी तक फिल्म या इसमें शहनाज की एंट्री को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. वहीं, जब से इस फिल्म में शहनाज को लेकर खबरें आई हैं फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement