Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Radhika wedding updates: सात जन्मों के बंधन में बंधे अनंत-राधिका, शादी की Photos आईं सामने

Anant Ambani और Radhika Merchant आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी में तमाम देसी और विदेशी महमान मुंबई पहुंच गए हैं.

Latest News
Anant Radhika wedding updates: सात जन्मों के बंधन में बंधे अनंत-राधिका, शादी की Photos आईं सामने

Anant Ambani Radhika Merchant wedding live updates (pc: Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Mukesh & Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में कई मशहूर हस्तियां शामिल होने वाली हैं. बिजनेस से लेकर खेल, राजनीति और फिल्म जगत के भी कई सितारे शिरकत करने वाले हैं. मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर (Anant Ambani Radhika Merchant wedding) में दोनों सात फेरे लेंगे जहां सुरक्षा व्यवस्था के भी चाक चौबंद किए गए हैं. शादी से जुड़ी पल पल की अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहिए.

LIVE BLOG

  • 12 Jul 2024, 15:30 PM

    दुल्हा दुल्हन की पहली फोटो आईं सामने

    अनंत और राधिका की शादी से पहली फोटोज सामने आ गई हैं. कपल साथ में काफी खुश नजर आए. पपराजी पेज विरल भयानी ने उनकी फोटो शेयर की है.

    दुल्हन के लिबास में बला की खूबसूरत लगीं Radhika Merchant

    राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक सामने आ चुका है. इन फोटोज में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में उन्होंने व्हाइट और लाल रंग का पानेतर पहना है. उन्होंने इस आउटफिट को एक चंकी एमरल्ड नेकलेस के साथ पेयर किया है.

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

     

    रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं Kim Kardashian 

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए किम कर्दाशियां ने एथनिक आउटफिट चुना. रेड कलर के लहंगे में किम काफी खूबसूरत लग रही हैं. इंटरनेशनल स्टार अपनी बहन क्लोइ कर्दाशियां के साथ नजर आईं. क्लोइ भी लहंगे और हैवी ज्वेलरी मे दिखीं.

     

     

    सज धजकर पहुंचा अंबानी परिवार

    पूरा अंबानी परिवार शादी के लिए वेन्यू पर पहुंच गया है. अनंत अंबानी का पहला लुक भी सामने आ गया है. मुकेश-नीता, आकाश-श्लोका और ईशा- आनंद बच्चों सहित नजर आए. 

    दुल्हन राधिका को लेने निकल गए अनंत

    इस वीडियो में दूल्हे राजा की सजी हुई गाड़ी और थिरकते हुए बाराती नजर आ रहे हैं. अंबानी का घर एंटीलिया ढोल नगाड़ों से गूंज उठा है.

    सज गई दूल्हे राजा की शानदार कार 

    अनंत अंबानी की सवारी यानी दूल्हे राजा की गाड़ी पूरी तरह से तैयार है. बस लोगों को दूल्हे राजा और दुल्हनिया की ऑफिशियल तस्वीरों का इंतजार है.

    रात 8 बजे Anant Radhika लेगें सात फेरे 

    अनंत और राधिका की बारात एंटीलिया से निकलेगी. रात 8 बजे जियो वर्ल्ड सेंटर में दोनों सात फेरे लेंगे. 9.30 बजे लगन विधि का मुहूर्त है.

    नेता से लेकर अभिनेता पहुंचे मुंबई 

    अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए मुंबई में मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. नेता से लेकर अभिनेता तक इसमें शिरकत करने वाले हैं. लालू यादव, समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव भी पहुंचे हैं. वहीं ममता बैनर्जी को भी मुंबई में देखा गया.

    विदेशी महमान भी पहुंचे मुंबई 

    वहीं कई विदेशी महमान भी शादी में शामिल होंगे. WWE सुपरस्टार जॉन सीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इससे पहले किम कार्दशियन और उनकी बहन Khloé Kardashian भी बीती रात मुंबई आ गईं थीं. 'काम डाउन' सिंगर रेमा भी भारत पहुंचे हैं. एयरपोर्ट से तमाम सिलेब्रिटीज की झलकियां सामने आई हैं.

    Akshay Kumar नहीं होंगे शामिल 

    अक्षय कुमार कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना होने की वजह से वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. आज उनकी फिल्म सिरफिरा थिएटर्स में रिलीज हुई है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement