Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बढ़ा विवाद, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'इन्हें हमारे भगवान ही क्यों दिखते हैं'

Adipurush Controversy: फिल्म में हनुमान के किरदार को चमड़े के वस्त्रों में दिखाने पर विवाद हो रहा है. 

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बढ़ा विवाद, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'इन्हें हमारे भगवान ही क्यों दिखते हैं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बाहुबली फेम प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवाद शुरू हो गया है. कोई इसके ग्राफिक्स को लेकर ट्रोल कर रहा है तो कोई इसके किरदारों की कॉस्ट्यूम को लेकर सवाल उठा रहा है. अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी फिल्म में रावण और हनुमान के लुक को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने फिल्म से विवादित दृश्यों को हटाने की चेतावनी दी है.   

'सिर्फ हमारे भगवान की क्यों दिखते हैं'
नरोत्तम मिश्रा ने सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ लोग हिंदू देवी देवताओं को लेकर विवादित फिल्म बना रहे हैं. ऐसे लोगों का अपना एजेंडा है. उन्होंने कहा कि इन लोगों को सिर्फ हमारे ही भगवान दिखाई देते हैं. क्रिएटिविटी के नाम पर कुछ भी दिखाया जा रहा है. हनुमान को चमड़े के वस्त्रों मे दिखाया गया है. भगवान के अंगवस्त्र ही बदल दिए गए हैं. ऐसे विवादित दृश्यों को फिल्म से हटाया जाए. 

ये भी पढ़ेंः 'हाथी' से उतर दूसरे दलों में शामिल हुए ये दिग्गज, अब दिखा रहे अपना जलवा

डायरेक्टर को लिखेंगे पत्र   
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म के आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर को पत्र लिखेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर फिल्म में कुछ भी गलत दिखाया गया है तो उसके खिलाफ आवाज उठाई जाएगी. आदिपुरुष फिल्म हिंदी समेत सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास को भगवान श्रीराम और कृति सेनन को माता सीता के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में सैफ अली खान ने रावण को रोल किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement