Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant - Radhika की शादी 'मिस' करेंगे Akshay Kumar, हुआ है Covid, कर लिया खुद को Isolate 

Akshay Kumar के फैंस के लिए बुरी खबर है. Sirfira के प्रोमोशन के दौरान ही अक्षय की तबियत ख़राब हुई थी बाद में जब उन्होंने टेस्ट कराया तो वो कोविड पॉजिटिव पाए गए. खबर ये भी है कि अब अक्षय Anant Ambani - Radhika Merchant की शादी में हिस्सा नहीं लेंगे.

Latest News
Anant - Radhika की शादी 'मिस' करेंगे Akshay Kumar, हुआ है Covid, कर लिया खुद को Isolate 

अक्षय कुमार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में इसलिए नहीं आएंगे नजर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Sirfira Release  के बाद क्रिटिक्स के अलावा फैंस के मिक्स Reviews का सामना कर रहे बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar सुर्खियों में हैं. कारण है उनका अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हिस्सा न ले पाना. अक्षय कोविड19 पॉजिटिव पाए गए हैं. फ़िलहाल वो आइसोलेट हैं और आराम कर रहे हैं. 

बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से अक्षय की तबियत नासाज थी. बावजूद इसके वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म सिरफिरा के प्रोमोशंस में बिजी थे. अभी बीते दिनों ही अक्षय ने अपना टेस्ट करवाया जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बताया ये भी जा रहा है कि अक्षय आइसोलेशन में हैं और उन तमाम सावधानियों को बरत रहे हैं जिनसे डॉक्टर ने उन्हें अवगत कराया है.  

ध्यान रहे अक्षय के बीमार होने की इस खबर से उनके फैंस को ज़बरदस्त धक्का लगा है. हर कोई यही देखने को बेताब था कि 12 जुलाई को होने वाली  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अक्षय क्या धमाल करने वाले हैं.

ज्ञात हो कि पूर्व में अक्षय, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने जामनगर गए थे. प्री-वेडिंग में उन्होंने सुबह तीन बजे तक डांस भी किया था. अक्षय के जामनगर आने के बाद पूरे इवेंट में एक अलग ही एनर्जी आ गई थी. 

बहरहाल भले ही अपनी बीमारी को लेकर अब तक अक्षय ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट न दिया हो मगर बतौर फैन हमारी भी यही कामना है कि अक्षय जल्द से जल्द ठीक हों और अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स पर वापस लौटकर फैंस को खुशखबरी दें . 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement