Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने बेचा आलीशान अपार्टमेंट, इस सेलेब्रिटी के साथ करोड़ों की डील

Akshay Kumar ने ये अपार्टमेंट 4.12 करोड़ रुपये का खरीदा था. अब उन्होंने इसे करीब 2 करोड़ के प्रोफिट के साथ बेचा है.

Akshay Kumar ने बेचा आलीशान अपार्टमेंट, इस सेलेब्रिटी के साथ करोड़ों की डील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. अक्षय बॉलीवुड के सबसे महंगे सुपरस्टार्स में से एक हैं. हालांकि, इस बार वो अपनी फीस नहीं, बल्कि प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, खबरें हैं कि खिलाडी कुमार ने अपना मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में स्थित अपार्टमेंट बेच दिया है. ऐसे में जानते हैं कि एक्टर की ये प्रॉपर्टी किसने और कितने में खरीदी-

Akshay Kumar को हुआ 2 करोड़ का मुनाफा
Zapkey.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने ये अपार्टमेंट 4.12 करोड़ रुपये का खरीदा था. अब उन्होंने इसे करीब 2 करोड़ के प्रॉफिट के साथ 6 करोड़ रुपये में अरमान (Armaan Malik) और अमान मलिक (Amaal Malik) के पिता डब्बू मलिक (Daboo Malik) को बेचा है. 

यह भी पढ़ें- Casting Couch: 'मैं अपनी बेटी के साथ भी सो जाता'...जब एक बूढ़े प्रड्यूसर ने की थी इस एक्ट्रेस से घिनौनी बातें

Akshay Kumar प्रॉपर्टी डिटेल
रिपोर्ट के मुताबिक, अपार्टमेंट को लेकर अक्षय और डब्बू मलिक के बीच 12 अगस्त, 2022 को डील हुई थी. कुमार की यह प्रॉपर्टी अंधेरी वेस्ट के ट्रांसकॉन ट्रायम्फ के टॉवर 1, A-2104 में स्थित है. अपार्टमेंट 1,281 स्क्वायर फीट के कारपेट एरिया और 59 स्क्वायर फीट के बालकनी एरिया में फैला हुआ है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अंधेरी वेस्ट के अलावा अक्षय कुमार के पास मुलुंद, बोरीवली और जुहू में भी कुछ प्रॉपर्टी हैं.

यह भी पढ़ें: Casting Couch: काम के बदले Sex... Shama Sikander ने बताया कैसी हरकतें करते हैं प्रोड्यूसर

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अगर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अक्षय की ओ माय गॉड 2, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3, गोरखा, कैप्सूल गिल और राम सेतु के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं. ये सभी फिल्में करीब करीब 2022-23 में रिलीज हो जाएंगी. इन सब के अलावा अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू भी करने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement