Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik की पहली पत्नी Payal को डिलीवरी से पहले लगातार हो रही ये दिक्कत, Kritika को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

Armaan Malik की पहली पत्नी Payal की डिलीवरी में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में उनकी तबियत भी लगातार बिगड़ रही है जिसके चलते उन्हें बार बार हॉस्पिटल ले जाना पड़ रहा है.

Armaan Malik की पहली पत्नी Payal को डिलीवरी से पहले लगातार हो रही ये दिक्कत, Kritika को मिली ये बड़ी जिम्मेदार�ी

Armaan Malik & Payal Malik 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) के घर एक बार फिर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. उनकी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) प्रेग्नेंट हैं और उनकी डिलीवरी अब किसी भी वक्त हो सकती हैं. हालांकि इससे पहले पायल को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें हेल्थ से जुड़ी कई समस्याएं (Payal Malik health issues) हो रही हैं जिसके कारण उन्हें बार बार हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ रहा है. ऐसी उम्मीद थी कि ईद के दिन उनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म होगा पर ऐसा हुआ नहीं है. अब उनके चाहने वाले बेसब्री से बच्चों का इंतजार कर रहे हैं. 

कुछ दिन पहले अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने जैद मलिक (Zaid Malik) रखा है. अरमान और उनकी दोनों पत्नियां अपने व्लॉग में वो रोज अपडेट देते रहते हैं. हाल ही में एक व्लॉग (Armaan Malik vlogs) सामने आया जिसमें फिर से देखा गया कि पायल की तबियत बिगड़ गई है और उन्हें फिर से हॉस्पिटल ले जाया गया. इससे अब उनके चाहने वाले फिर से परेशान हो गए और लगातार पायल के लिए दुआ कर रहे हैं. 

इस वीडियो में देखा गया कि पायल मलिक की तबियत खराब है. उनके शरीर में खून की कमी हो गई है जिसके चलते उन्हें खून के लिए हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. डॉक्टर भी इस वीडियो में नजर आईं. उनका कहना है कि जुड़वा बच्चे होने और तमाम हेल्थ की समस्या होने के कारण पायल को दिक्कत हो रही है. हालांकि डॉक्टर ने पायल की तारीफ भी की है और उनकी हिम्मत की दाद दी है. वहीं व्लॉग में अरमान कहते हैं कृतिका को अब बच्चों और घर की जिम्मेदारी संभालनी होगी क्योंकि पायल ये सब मैनेज नहीं कर पाएंगी. 

ये भी पढ़ें: Eid के दिन अचानक बिगड़ी Armaan Malik की पहली पत्नी Payal की तबियत, जल्द मिल सकती है खुशखबरी

आपको बता दें कि पायल जुड़वा बच्चों का जन्म देने वाली हैं. बीते कुछ दिनों से उनकी तबियत लगातार बिगड़ रही है. उन्हें रोज हॉस्पिटल लेकर जाना पड़ रहा है. पहले उम्मीद थी कि ईद के दिन बच्चों का जन्म हो जाएगा पर ऐसा नहीं हुआ है. ऐसे में लोग उनके बच्चों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Armaan Malik और Payal ने Kritika को कह दी ऐसी बात, कैमरे के सामने फूट फूट कर लगीं रोने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement