Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है', फिर उड़ी Armaan Malik की दूसरी शादी की धज्जियां, तीखे सवाल सुन फूट पड़ीं Kritika

Bigg Boss Ott 3 के घर में मीडिया की एंट्री ने हलचल मचा दी है. इस दौरान Armaan Malik और उनकी दूसरी पत्नी Kritika Malik से तीखे सवाल पूछे गए जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

Latest News
'डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है', फिर उड़ी Armaan Malik की दूसरी शादी की धज्जियां, तीखे सवाल सुन फ��ूट पड़ीं Kritika

Armaan Malik Payal and Kritika

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

'बिग बॉस ओटीटी 3' ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss Ott 3 Grand Finale) के करीब है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे सभी कंटेस्टेंट्स की टेंशन भी बढ़ रही है. इस वीक विशाल पांड (Vishal Pandey) और शिवानी कुमारी (Shivangi Kumari) घर से बेघर हो गए हैं जिससे उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा है. वहीं हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें घर के अंदर मीडिया की एंट्री दिखाई गई है. इस दौरान मीडिया के लोगों ने सभी कंटेस्टेंट से तीखे सवाल पूछे जिसमें अरमान (Armaan Malik) और कृतिका (Kritika Malik) भी शामिल हैं.

यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस के घर में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री ली थी. कुछ समय पहले पायल शो से बाहर हो गईं. वहीं हाल ही में घर के अंदर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें अरमान और कृतिका से मीडिया ने तीखे सवाल पूछे औकर पॉलीगेमी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. वहीं एक रिपोर्टर ने ये तक कहा 'डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है.'

एक पत्रकार ने कृतिका से उनकी सहेली के पति से प्यार होने के बारे में पूछा. तो कृतिका ने खुद का बचाव करते हुए कहा 'मैं मानती हूं मुझे प्यार हुआ, हर किसी को प्यार होता है.' यही नहीं महिलाओं को वस्तु की तरह मानने के लिए अरमान की आलोचना की गई. उनसे पूछा गया कि उनकी पत्नियों के साथ उनके रिश्ते को क्या कहा जाता है, तो उन्होंने कहा कि कुछ रिश्तों का कोई नाम नहीं होता.

इस नए प्रोमो में मीडिया ने अरमान और कृतिका के अलावा बाकी कंटेस्टेंट से भी सवाल पूछे गए. सभी ने इसका बखूबी तरीके से जवाब दिया. 


ये भी पढ़ें: Armaan Malik से तलाक लेंगी पहली बीवी Payal, आगे की Planning है बड़ी धांसू!


बता दें कि अरमान मलिक मशहूर यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ खासकर 2 शादियों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरते हैं. लोगों के मन में हमेशा सवाल रहता है कि अरमान की दोनों बीवियां एक-दूसरे के साथ इतनी खुश कैसे रहती हैं. वहीं शो में आने के बाद से उनकी 2 शादियों को लेकर काफी आलोचना हो रही है. लोगों का कहना है कि ये लोग पॉलीगेमी को बढ़ावा दे रहे हैं.


ये भी पढ़ें: सेम नाम से परेशान हुए सिंगर Armaan Malik, Bigg Boss OTT 3 के इस कंटेस्टेंट के कारण खड़ी हुई मुश्किल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement