Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Doctor G और Code Name Tiranga को टक्कर दे पाएगा Kantara का हिंदी वर्जन! थिएटर्स में आज हो रही हैं रिलीज

आज Box Office पर कई बड़ी फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी. Doctor G, Code Name: Tiranga और Kantara हिंदी सहित कई फिल्में रिलीज हो रही हैं.

Latest News
Doctor G और Code Name Tiranga को टक्कर दे पाएगा Kantara का हिंदी वर्जन! थिएटर्स में आज हो रही हैं रिलीज

Kantara, Doctor G and Code Name Tiranga 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में कई नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म कोड नेम तिरंगा (Code Name: Tiranga) और साउथ में कमाल दिखा रही फिल्म कांतारा (Kantara) का हिंदी वर्जन रिलीज हो रही है. इसके अलावा और भी कुछ फिल्मेंर रिलीज होने वाली हैं. पिछले हफ्ते थिएटर्स में गॉडफादर (Godfather) और गुडबाय (Goodbye) रिलीज हुई थी. चलिए जानते हैं कि कौन सी फिल्म आज रिलीज होने वाली हैं.

डॉक्टर जी (Doctor G)

आयुष्मान खुराना की फिल्म आज रिलीज हो रही है. इसके ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है. डॉक्टर जी में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार प्ले करते नजर आएंगे जो पढ़ना तो ऑर्थो चाहता है लेकिन MBBS में उसे गायनिकोलॉजी वाला विभाग मिल जाता है. ऐसे में पेशेंट देखने से लेकर क्लास लेने तक हर जगह आयुष्मान के लिए बड़ी अजीब स्थिति बन जाती है.

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana की Doctor G को मिली Adult रेटिंग, क्या फैमिली के साथ नहीं देख सकेंगे फिल्म?

कोड नेम तिरंगा (Code Name: Tiranga)

फिल्म कोड नेम तिरंगा की रिलीज के पहले दिन इसकी टिकट की कीमत 100 रुपये रखी गई है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा को पंजाबी गायक-अभिनेता हार्डी संधू के साथ एक एजेंट की भूमिका में दिखाया गया है. फिल्म में फर्ज और प्यार के बीच की जंग दिखाई जाएगी. 

कांतारा (Kantara)

कन्नड़ फिल्म कांतारा-ए लेजेंड 30 सितंबर 2022 को कन्नड़ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म साउथ बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. अब, 14 अक्टूबर को फिल्म को हिंदी में रिलीज किया जा रहा है.

मोदी जी की बेटी (Modiji ki beti)

फिल्म के मेकर्स का कहना है कि इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. इस फिल्म की कहानी कॉमेडी, रोमांच से भरपूर है, जिसमें अवनी मोदी के किडनैप किए जाने से लेकर उसके पाकिस्तान पहुंचने और फिर वहां मचे हंगामे जैसी सिचुएशन दिखाई गई हैं.  

कहानी रबड़ बैंड की (Kahani Rubber Band ki)

फिल्म में ‘स्कैम 1992’ के सीरीज से फेमस हुए अभिनेता प्रतीक गांधी लीड रोल में हैं. फिल्म कंडोम के इस्तेमाल के लिए जागरूक करती है. ये एक हल्की-फुल्की कॉमिडी वाली ड्रामा फिल्म है. 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement