Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तनुश्री ने इमरान हाशमी संग किया किसिंग सीन, कहा 'भाई-बहन वाला रिश्ता,' हैरत में इमरान, रखा अपना पॉइंट

अभी बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्टर Tanushree Dutta ने 2005 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने में अपने और Emraan Hashmi के kissing Scene पर मन की बात की थी. अब इमरान हाश्मी ने इस मामले पर खुलकर अपना पक्ष रखा और तमाम जरूरी बातें की हैं.

Latest News
तनुश्री ने इमरा�न हाशमी संग किया किसिंग सीन, कहा 'भाई-बहन वाला रिश्ता,' हैरत में इमरान, रखा अपना पॉइंट

आशिक बनाया आपने में इमरान हाश्मी के साथ तनुश्री दत्ता 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कुछ गाने ऐसे होते हैं जिन्हें कभी भी सुना जा सकता है. 2005 में आई फिल्म 'आशिक बनाया आपने' का मेन स्कोर भी ऐसा ही है. म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया के इस गाने में जिस चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो थी फिल्म के लीड एक्टर्स इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता की केमिस्ट्री. तब इस गाने में जिस तरह इमरान और तनुश्री ने हॉट सीन दिए, एक दूसरे को किस किया न सिर्फ फैंस बल्कि खुद इंडस्ट्री के लोग भी अचरज में आ गए थे. 

तनुश्री दत्ता ने अभी कुछ वक़्त पहले ही गाने और आशिक बनाया आपने के उस सीन पर बात की थी. तनुश्री ने कहा था कि ये 'भाई-बहन' वाली केमिस्ट्री थी. तनुश्री के उस स्टेटमेंट पर अब इमरान ने अपना पक्ष रखा है और कई अहम बातें की हैं.

एक इंटरव्यू में तनुश्री की उन बातों पर अपना पक्ष रखते हुए इमरान ने कहा कि, आपने तीन हफ्ते पहले तनुश्री का कमेंट सुना? मुझे नहीं पता वो शब्दशः उनका कोट था या क्या था. उन्होंने कहा कि ये (इमरान के साथ तनुश्री की  केमिस्ट्री) भाई-बहन वाला था. मुझे लगा- 'डायरेक्टर ने उन्हें क्या बताया था और मुझे क्या बताया था?

इमरान ने ये भी कहा कि मेरे दिमाग में कुछ और नैरेटिव चल रहा था और उनके दिमाग में कुछ और. मुझे तो कभी नहीं कहा गया था कि ये स्टोरी 'इनसेस्ट' पर थी. मुझे नहीं पता वो क्या सोच रही थीं, लेकिन ठीक है.' 

बताते चलें कि तनुश्री दत्ताा और इमरान हाश्मी को दर्शक 3 फिल्मों आशिक बनाया आपने (2005), चॉकलेट (2005) और गुड बॉय बैड बॉय (2007) के जरिये पर्दे पर देख चुके हैं. एक इंटरव्यू में तनुश्री ने इस सीन के बारे में बात करते हुए कहा था कि इमरान के साथ उनके किसिंग सीन 'ऑकवर्ड' (अटपटे) थे और इमरान के साथ उनकी केमिस्ट्री  'भाई-बहन' सरीखी थी.  

तब उस समय तनुश्री के किसिंग सीन्स पर खूब बवाल भी हुआ था जिसपर तनुश्री ने फिल्मीज्ञान से बात की थी.तनुश्री ने कहा था कि, 'सबसे बड़ी और टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेज ने किसिंग, लव-मेकिंग सीन्स किए हैं. उनको कोई कुछ नहीं बोलता. मुझसे सबको दिक्कत हो जाती है. मैं शॉर्ट-स्कर्ट पहनूं या कोई ऐसा सीन कर दूं. एक्टिंग है भाई. उसमें मेरा और इमरान का कुछ पर्सनल था नहीं. 

अपने इंटरव्यू में तनुश्री ने ये भी कहा था कि, पर्सनली, रियल लाइफ में हमारी कोई केमिस्ट्री नहीं थी एक-दूसरे के साथ. वहीं तनुश्री ने ये भी कहा था कि इमरान बहुत कम्फर्टेबल किसर नहीं हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement