Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fawad Khan और Sanam Saeed के शो Barzakh को लेकर पड़ोसी मुल्क में मची हलचल, इस वजह से YouTube पर हो गया बैन

पाकिस्तानी स्टार Sanam Saeed और Fawad Khan के शो Barzakh को लेकर बवाल हो गया है. इसे Youtube से हटा दिया गया है. यहां जानें आखिर ऐसा करने के पीछे क्या वजह है.

Latest News
Fawad Khan और Sanam Saeed के शो Barzakh को लेकर पड़ोसी मुल्क में मची हलचल, इस वजह से YouTube पर हो गया बैन

Barzakh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान के सुपरस्टार फवाद खान (Fawad Khan) और सनम सईद (Sana Saeed) बीते कई दिनों से अपने नए शो बरजख (Barzakh web show) को लेकर चर्चा में हैं. ये शो जबसे रिलीज हुआ है तबसे इसकी काफी चर्चा हो रही है. क्रिटिक्स से लेकर फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच शो के चाहने वालों का तगड़ा झटका लगा है. इस शो को लेकर मचे हंगामे के चलते इसे यूट्यूब (Barzakh web show youtube ban) पर बैन कर दिया गया है. हालांकि राहत की बात ये है कि आप इसे ओटीटी  (Barzakh OTT)  ऐप पर देख सकते हैं. 

Barzakh शो 19 जुलाई 2024 से जिंदगी चैनल पर शुरू हुआ था. ये  जिंदगी चैनल के यूट्यूब के अलावा OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर भी स्ट्रीम हो रहा है. हालांकि खबरें आ रही हैं कि ये शो यूट्यूब से हटा दिया गया है पर ये जी5 पर अब भी देखा जा सकता है. जिंदगी चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया गया है.

इस पोस्ट में लिखा गया 'हम, जिंदगी और टीम बरजख शो को मिले अटूट प्यार और समर्थन के लिए दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं. ये एक ऐसा शो है, जो हर जगह के लोगों को एक साथ लाने के लिए बनाया गया था लेकिन पाकिस्तान में मौजूदा जन भावना के मद्देनजर हमने 9 अगस्त 2024 से YouTube पाकिस्तान से 'बरजख' को स्वेच्छा से वापस लेने का निर्णय लिया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZINDAGI (@zindagiofficial)


ये भी पढ़ें: Barzakh से पहले ओटीटी पर जरूर देखें ये 10 शानदार पाकिस्तानी ड्रामा


क्या है Barzakh की कहानी
फवाद और सनम स्टारर ये एक फैंटेसी ड्रामा सीरीज है, जिसका निर्देशन आसिम अब्बासी ने किया है. वेब सीरीज की कहानी शहरयार (फवाद) और शहरजाद (सनम) के किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है.  वहीं इसमें 76 साल के एक व्यक्ति को दिखाया गया है जो अपने पहले प्यार से शादी करना चाहता है और उसे दूसरी दुनिया से निकालने का उसने दृढ़ निश्चय कर लिया है. इस सीरीज में कुल छह एपिसोड हैं और सभी को लोगों ने काफी पसंद किया है.


ये भी पढ़ें: Fawad Khan के हैं तगड़े वाले फैन, तो कतई ना मिस करें उनके ये 8 HIT शो


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement