Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Kalki AD 2898' के टिकट की कीमत 2300 रुपये, यहां समझें टिकट खिड़की का गणित  

Kalki 2898 AD Release को लेकर दर्शकों का उत्साह देखने वाला है. जिस तरह फिल्म को दर्शकों द्वारा हाथों हाथ लिया जा रहा है, उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है कि फिल्म के टिकट की कीमतें क्या हैं. थियेटर के बाहर लोगों की भीड़ यही बता रहा है कि नाग आश्विन की यह फिल्म सफलता के नए मानक स्थापित करेगी.

Latest News
'Kalki AD 2898' के टिकट की कीमत 2300 रुपये, यहां समझें टिकट खिड़की का गणित  

कल्कि को लेकर दर्शकों का उत्साह बस देखने वाला है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kalki 2898 AD की रिलीज के साथ दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ. पौराणिक विज्ञान कथा पर आधारित यह फिल्म अपने शुरुआती दौर में ही सफलता के कई नए मानक स्थापित करती हुई नजर आ रही है.कह सकते हैं कि फिल्म ने अपनी प्री-सेल में जिस तरह का प्रदर्शन किया, उसने तमाम फिल्म क्रिटिक्स को हैरत में डाल दिया है. बताते चलें कि सिर्फ भारत में ही Kalki 2898 AD Advance Ticket Booking के साथ करीब  20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. फिल्म ने अमेरिका में दस लाख से अधिक और भारत में 2,000 से ज्यादा की टिकटें बेची हैं.

फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज किस हद तक था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आंध्र प्रदेश में सरकार ने सिनेमाघरों में टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी की अनुमति दे दी थी. जिसके चलते फिल्म के लिए पहले दिन का टिकट 2300 रुपये की भारी कीमत पर बेचा गया.

फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और अंग्रेजी में रिलीज हुई और हैदराबाद, चेन्नई, मुंबई, बेंगलुरु और नई दिल्ली सहित सभी टियर 1 शहरों में फिल्म के लिए थियेटर्स के बाहर सिनेप्रेमियों की लंबी कतारें लगी. बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म को आईमैक्स पर लॉन्च किए जाने के साथ, मुंबई के थिएटर में स्क्रीनिंग के लिए प्रति टिकट 2300 रुपये चार्ज किए गए.

हालांकि, पूरे भारत में सिंगल स्क्रीन थिएटरों में टिकटों की कीमत 100 से 150 रुपये और मल्टीप्लेक्स में 250 से 400 रुपये के बीच है. लेकिन फैंस को तगड़ा झटका तब लगा जब ये खबर आई कि फिल्म को लेकर मुंबई में सबसे ज्यादा क्रेज है जहां फिल्म के टिकट 2300 रुपये में बिके.

ज्ञात हो कि मल्टीप्लेक्स की तुलना में आईमैक्स थिएटर तुलनात्मक रूप से इसलिए भी महंगे हैं, क्योंकि विज़ुअलाइज़ेशन और ऑडियो वहां बहुत बेहतर हैं, और शायद यही वो कारण है जिसके चलते थिएटर मालिक टिकट के लिए मुंह मांगी कीमतें वसूल करते हैं. जैसा कि हमें कल्कि AD 2898 के मामले में देखने को मिल रहा है. 

जिक्र अगर एक फिल्म के रूप में  'कल्कि AD 2898' का हो तो इसमें सर्वनाश के बाद की दुनिया को दर्शाया गया है. साथ ही  यह फिल्म भगवान विष्णु के 10वें अवतार, कल्कि के जन्म के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कलियुग में लोगों के दुखों का अंत करता है.

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं. रिलीज के बाद फिल्म को लेकर माना यही जा रहा है कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम करेगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement