Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 के गाने पर KKR के खिलाड़ियों ने किया डांस, दिल जीत लेगा Rinku Singh का अंदाज

Pushpa 2 के पहले गाने Pushpa Pushpa Song पर KKR के खिलाड़ी डांस करते दिखाई दिए हैं. इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड हो रहा है.

Latest News
Pushpa 2 के गाने पर KKR के खिलाड़ियों ने किया डांस, दिल जीत लेगा Rinku Singh का अंदाज

KKR Dance On Pushpa Pushpa Song: पुष्पा के गाने पर KKR के खिलाड़ियों का डांस (फोटो- @kkriders/इंस्टाग्राम)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट देखते हुए मेकर्स ने फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज कर दिया था. इसके बाद कुछ समय पहले ही इस फिल्म के टाइटल ट्रैक का टीजर भी सामने आ गया है, जिसमें अल्लू के डांस स्टेप ने एक बार फिर से सभी को दीवाना बना दिया है. इस बीच IPL मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों पर भी पुष्पा का जादू देखने को मिला. 'पुष्पा-पुष्पा' (Pushpa Pushpa Song) पर डांस करते हुए खिलाड़ियों का वीडियो सामने आया है.

हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, इस वीडियो में रिंकू सिंह (Rinku Singh) हाल ही में रिलीज हुए 'पुष्पा 2' के टाइटल ट्रैक 'पुष्पा पुष्पा' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर मूव करने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में हर्षित राणा और रमनदीप भी रिंकू के साथ डांस करते दिख रहे हैं. रिंकू का मस्तीभरा डांस देखकर बाकी खिलाड़ी में मूव्स मैच करने की कोशिश कर रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा रिंकू सिंह का ये डांस वीडियो-


यह भी पढ़ें- 'Aye Haye Oye Hoye...' कौन हैं 'Bado Badi' गाने के सिंगर? Viral Video पर क्यों पछताई एक्ट्रेस 


ये वीडियो KKR फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस को रिंकू सिंह का मस्ती भरा डांस भी भा गया है. क्रिकेट के मैदान पर प्रेशर के बीच खिलाड़ियों का ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 'पुष्पा 2' का पहला गाना रिलीज होने से पहले ही हिट हो गया है और आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी को 'पुष्पाराज' का डांस स्टेप पसंद आ गया है. इससे पहले फिल्म के फर्स्ट पार्ट के गाने 'श्रिवल्ली' में अल्लू अर्जुन का चप्पल वाला स्टेप भी खूब वायरल हुआ था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement