Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora के पिता की हालत नाजुक, हॉस्पिटल के बाहर मां को सहारा देती दिखीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora की तबियत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद उनस हॉस्पिटल में मिलने पहुंची उनकी अपनी मां को संभालती दिखीं एक्ट्रेस.

Malaika Arora के पिता की हालत नाजुक, हॉस्पिटल के बाहर मां को सहारा देती दिखीं �एक्ट्रेस, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्म स्टार मलाइका अरोड़ा के पिता की हालत काफी खराब हो गई है. जिसके चलते मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा को तुरंत मुंबई  के एक अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. इसके बाद मलाइका हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मलाइका की परेशान और नम आंखें साफ दिखाई दे रहीं थीं. इस वीडियो में वे अपनी मां के साथ नजर आईं. अस्पताल से दोनों एक साथ बाहर आए. बाहर आते हुए मलाइका अरोड़ा मां जोयेस पॉलीक्रैप को संभालती हुईं दिखाई दीं. मलाइका अस्पताल के बाहर मलाइका और उनकी मां काफी ज्यादा परेशान और थकी हुईं दिखाई दे रहीं थी.

एक साथ नहीं रहते मलाइका के माता-पिता
आपको शायद मालूम ना हो तो बता दें कि मलाइका अरोड़ा के माता-पिता तलाकशुदा हैं. मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'जब वे महज 11 साल की थी तो उनके लिए वो समय काफी ज्यादा मुश्किल था क्योंकि मेरे पैरेंट्स का डिवोर्स हो गया था. उस समय मेरी बहन अमृता अरोड़ा 6 साल की थीं. इन सबके चलते मेरा बचपन खास अच्छा नहीं बीता. हालांकि अधिकतक समय मैं और बहन, मां के साथ ही रहीं. जितने समय मैं मां के साथ रहीं मैंने उन्हें बेहद करीब से जाना और उनके जिंदगी जीने के लिए मजबूत नजरिए को भी देखा.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt से लेकर Ranveer Singh तक ये 5 बॉलीवुड स्टार्स हैं पूरे चटोरे, खुद कर चुके हैं मजेदार खुलासा


मलाइका अरोड़ा भी ले चुकीं हैं डिवोर्स
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा खुद भी तलाकशुदा हैं. उन्होंने अरबाज खान के साथ अपनी 19 साल की शादी को खत्म तलाक लेकर खत्म कर दिया है. मलाइका अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और काफी लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं है. इसके अलावा वे अपने एक्स हसबैंड अरबाज के साथ मिलकर अपने बेटे अरहान खान की देखभाल भी करती हैं. मीडिया में अर्जुन कपूर के साथ उनकी दूसरी शादी को लेकर काफी अफवाहों ने जगह बना रखी हैं. हालांकि मलाइका ने इस पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है.

 

ये भी पढ़ें:-Rashmika Mandanna ने कंफर्म कर दिया Vijay Devarakonda संग ब्रेकअप? शेयर किया ऐसा पोस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement