Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Flop पर प्रोड्यूसर्स के पैसे लौटा देते हैं Pankaj Tripathi, Stree 2 Release से पहले किये बड़े दावे

Stree के सीक्वल Stree 2 की रिलीज से पहले Film Promotion में व्यस्त Pankaj Tripathi ने एक इंटरव्यू में कई अहम बातें की हैं. पंकज ने बताया है कि अगर उनकी कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो वो प्रोड्यूसर्स को पैसे लौटा देते हैं.

Latest News
Flop पर प्रोड्यूसर्स के पैसे लौटा देते हैं Pankaj Tripathi, Stree 2 Release से पहले किये बड़े दावे

स्त्री के प्रमोशन में पंकज त्रिपाठी इन दिनों काफी व्यस्त हैं 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक अलग तरह का ट्रेंड शुरू हुआ है. जैसे ही कोई नयी फिल्म रिलीज होने वाली होती है, एक्टर्स ऐसी तमाम मन की बातें करते हुए नजर आते हैं. जिनपर विश्वास करना मुश्किल होता है. अब बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को ही देख लीजिये. जल्द ही पंकज स्त्री के सीक्वल स्त्री 2 में नजर आने वाले हैं. अभी दौर फिल्म के प्रोमोशंस का चल रहा है तो पंकज ने भी मन की बात की है और बताया है कि जब भी उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल होती है तो वो उस फिल्म में लिए पैसों को प्रोड्यूसर्स को लौटा देते हैं.

जी हां एकदम सही सुना आपने. दरअसल पंकज ने News 18 को एक इंटरव्यू दिया है और ऐसी तमाम बातें की हैं जो इस बात की तस्दीख कर देती हैं कि, पंकज न केवल अपने काम या यही कहें कि क्राफ्ट के पार्टी डेडिकेटेड हैं. बल्कि इस बात को भी बखूबी जानते हैं कि मीडिया के गलियारों में सुर्खियां कैसे और किन कारकों के जरिये बटोरी जा सकती हैं.

पंकज ने कहा है कि शूट के दौरान मैं अपना 100 फीसदी देता हूं. पर अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं करती है तो मैं प्रोड्यूसर को उसके पैसे लौटा देता हूं. इंटरव्यू में पंकज से सवाल हुआ कि बॉक्स ऑफिस पर जब फिल्म फ्लॉप होती है तो क्या उन्हें बुरा लगता है? सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बिलकुल भी नहीं, क्योंकि मैं अपने क्राफ्ट के लिए एकदम सच्चा रहा. सच्चाई के साथ मैंने काम किया. मुझे क्यों बुरा लगेगा?

पंकज ने इस बात को भी स्वीकार किया कि, मैं बॉक्स ऑफिस बिजनेस को समझता हूं. जितनी भी मैंने आजतक फिल्में की हैं, वो चलीं हैं मैंने पैसे वापस नहीं किए, लेकिन अगर बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली हैं तो  मैंने हमेशा प्रोड्यूसर्स के पैसे वापस किए हैं. मुझे मैथ्मेटिक्स पता है कि क्या होती है.

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स किये हैं इसलिए अब वो इस 'ओवर ईटिंग' से ब्रेक ले-लेकर लिमिटेड काम करना चाहते हैं. पंकज अपनी इस मुहीम में कितने कामयाब होते हैं इसका फैसला तो वक्त करेगा लेकिन ये सब कुछ उनकी अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 के प्रमोशन में हुआ है तो जैसा फिल्म का ट्रेलर है इसमें उनका काम फैंस को खूब पसंद आने वाला है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement