Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के मिस वर्ल्ड 2000 की जीत में हुई थी धांधली! Miss Barbados 2000 ने किए चौंकाने वाले दावे

Priyanka Chopra को साल 2000 में Miss World का ताज पहनाया गया था. सालों बाद Miss Barbados 2000 ने उनकी जीत पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Latest News
Priyanka Chopra के मिस वर्ल्ड 2000 की जीत में हुई थी धांधली! Miss Barbados 2000 ने किए चौंकाने वाले दावे

Priyanka Chopra Jonas & Miss Barbados, Leilani McConney

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं. साल 2000 में मिस वर्ल्ड (Miss World 2000) का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली प्रियंका का ये खिताब अब सवालों के घेरे में हैं. उन पर मिस बार्बाडोस 2000 (Miss Barbados 2000) लैलानी (Leilani McConney) ने गंभीर आरोप लगाए हैं जिसकी काफी चर्चा हो रही है. मिस बार्बाडोस ने मिस वर्ल्ड 2000 के वक्त एक्ट्रेस को फेवर देने का आरोप लगाया है.

मिस बार्बाडोस और यूट्यूबर बन चुकीं लैलानी के अनुसार मिस वर्ल्ड 2000 कॉन्टेस्ट को जीतने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कई तरह के फेवर दिए गए थे, ताकि वो जीत सकें. लैलानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया था जो काफी वायरल भी हुआ. हालांकि कुछ समय बाद उनका ये वीडियो यूट्यूब से हटा दिया गया. 

पूर्व मिस बारबाडोस, लीलानी मैककोनी ने आरोप लगाया कि 2000 की मिस वर्ल्ड पेजेंट - जिसमें प्रियंका चोपड़ा को ताज पहनाया गया था उसमें धांधली हुई थी. लैलानी ने भी इस पेजेंट में हिस्सा लिया था. अपने लगभग 14 मिनट लंबे वीडियो में, उन्होंने इस पेजेंट में हुए पक्षपात के बारे में बात की थी. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में मिस यूएसए पेजेंट को लेकर भी आरोप लगाए थे. 

priyanka

मिस बारबाडोस ने लगाया पक्षपात का आरोप

वीडियो में मिस बारबाडोस कहा, 'मिस वर्ल्ड में भी मेरे साथ ऐसा ही हुआ था. मैं मिस बार्बाडोस थी. जब मैं प्रतियोगिता में गई तो भारत से चुना गया था. मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि उस वक्त एक साल पहले यानी 1999 भी भारत से ही मिस वर्ल्ड चुनी गई थी. तब शो की स्पॉन्सर भारतीय कंपनी जी टीवी थी. 2000 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में प्रियंका का गाउन अच्छा बनाया गया था. उन्हें खाना अपने कमरे में मिलता था. उनकी फोटो अखबार में बड़ी छपती थी. जबकि अन्य लड़कियों को साथ में खड़ा करके एक साथ फोटो खींची जाती थी.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने 18 की उम्र में कराया था ये Bikini फोटोशूट, देखकर छूट गई रणवीर सिंह की हंसी

लैलानी ने प्रियंका की स्किन को लेकर कही ये बात

लैलानी ने अपने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा की स्किन को लेकर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, 'जाहिरा तौर पर वो अपनी त्वचा की टोन को समान करने के लिए कुछ स्किन टोन क्रीम का इस्तेमाल करती थीं, जोकि काफी अजीब था. ये काम नहीं कर रहा था, उसकी त्वचा धब्बेदार थी. फैसले के दौरान, वो पूरी तरह से ड्रेस में थी. प्रियंका के साथ मेरी एकमात्र समस्या ये थी कि पेजेंट के दौरान मेरा उसको जानना.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने मायके आते ही सबसे पहले किया ये काम, शेयर किए 4 खास पोस्ट

पहले भी प्रियंका पर कर चुकी हैं तीखा वार

लैलानी पहले भी अपने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा पर तीखा हमला कर चुकी हैं. यही नहीं उन्होंने मेगन मर्केल को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने प्रियंका और मेगन पर निशाना साधते हुए भी वीडियो शेयर किया है. उन्होंने दोनों को NARCISSISTIC twins तक कह डाला था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement