Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava को पहले ही हो गया था मौत का अंदेशा? बातें सुनकर लोग बोले-ये इत्तेफाक नहीं...

वीडियो देखने के बाद फैंस का कहना है कि राजू को अपनी मौत का अंदेशा पहले ही हो गया था, वीडियो में मौत और यमराज की बात महज इत्तेफाक नहीं हो सकता.

Raju Srivastava को पहले ही हो गया था मौत का अंदेशा? बातें सुनकर लोग बोले-ये इत्तेफाक नहीं...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब हमारे बीच नहीं रहे. राजू श्रीवास्तव की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही थी. इस बीच फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे थे लेकिन उनकी हालत में सुधार देखने को नहीं मिला और 58 साल की उम्र में कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में राजू कुछ ऐसा कह जाते हैं जिसे सुनने के बाद लोग खुद को भावुक होने से रोक नहीं पा रहे हैं.

यह वीडियो खुद उन्होंने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वे यमराज और मौत का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. राजू कहते हैं, 'जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए. नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है. आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो आप बैठिए.'

 

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava Passed Away: इस मिशन के लिए जीते थे राजू श्रीवास्तव, इमोशनल कर देंगी उनकी 7 कहानियां

वीडियो देखने के बाद जहां कुछ फैंस अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि राजू को अपनी मौत का अंदेशा पहले ही हो गया था, वीडियो में मौत और यमराज की बात महज इत्तेफाक नहीं हो सकता है.

यह भी पढ़ें- राजू श्रीवास्तव की लव-लाइफ भी थी बेहद फिल्मी, शादी के लिए किया था 12 साल का इंतजार

25 दिसंबर 1963 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था. राजू को बचपन से ही मिमिक्री और कॉमेडी का बहुत शौक था. वे हमेशा कहा करते थे कि हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाना ही उनके जीवन का मिशन हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement