Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 Update: विक्की को मिलेगी 'भूतिया गर्लफ्रेंड'? स्त्री 2 का ये अपडेट सुनकर उछल पड़ेंगे फैंस

Stree 2 New Update: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्टारर मूवी स्त्री 2 में इस नए किरदार की होने वाली है एंट्री दिल थाम कर बैठे दर्शक.

Latest News
Stree 2 Update: विक्की को मिलेगी 'भूतिया गर्लफ्रेंड'? स्त्री 2 का ये अपडेट सुनकर उछल पड़ेंगे फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2018 में स्त्री बहुत बड़ी हिट थी. इस फिल्म की कहानी और किरदार लोगों को इतने ज्यादा पसंद आए कि फिल्म मेकर्स ने एक बार फिर से 'हॉरर/कॉमेडी' में हाथ आजमाने के लिए  फैसला किया. स्त्री के निर्माता इसके सीक्वल को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म मेकर्स ने स्क्रिप्ट को फाइनल कर लिया है और Stree 2 के सीक्वल के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, एक्टर राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की डेट्स बुक कर ली गई है. इतना ही नहीं इस फिल्म में एक नए किरदार की भी एंट्री होने वाली है. इतना ही नहीं फिल्म में एक पुराने किरदार की भी एंट्री जल्द ही देखने को मिल सकती है. 

स्त्री 2018 में बड़ी हिट रही, फैंस और क्रिटिक्स को फिल्म में पंकज त्रिपाठी का किरदार बहुत पसंद आया. दिलचस्प बात यह है कि वे इस पागलपन को दोबारा देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. अभिषेक बनर्जी ने भी फिल्म में अपने किरदार से खूब सूर्खियां बटौरी. अब बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट में एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि फिल्म के दूसरे भाग को फाइनल कर लिया गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अमर कौशिक ने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और वह जल्द ही रिहर्सल शुरू करेंगे.

इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे. आपको बता दें कि स्त्री की सफलता के बाद, अगली कड़ी को आगे बढ़ाने का विचार उन्हीं का था क्योंकि यह दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी.  इसके अलावा अब निर्माता एक नई भूतनी लाने की योजना बना रहे हैं. एक ऐसी भूतनी जो स्त्री के नाम पर लोगों का ना सिर्फ ध्यान भटकाएगी बल्कि उन्हें चोट भी पहुंचाएगी.  बुराई और अच्छाई की लड़ाई, भूतनी, और पुराने किरदार की एंट्री सुनने में ये सब बड़ा ही मजेदार लग रहा है अब देखना ये होगी कि फैंस के दिलों में ये फिल्म कितनी खरी उतरती है.

ये भी पढ़े:-सीमा चहल के साथ शादी के बंधन में बंधे कबीर दुहान सिंह, देखें Exclusive तस्वीरें


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement