Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput से जुड़े ड्रग्स केस में रूममेट Siddharth Pithani को मिली राहत, बॉम्बे हाइकोर्ट ने दी जमानत

Sushant Singh Rajput के रूममेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज जमानत दे दी है. सिद्धार्थ को मई 2021 में हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था.

Sushant Singh Rajput से जुड़े ड्रग्स केस में रूममेट Siddharth Pithani को मिली राहत, बॉम्बे हाइकोर्ट ने दी जमानत

Siddharth Pithani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs Case) में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्टर के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को बड़ी राहत मिल गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने करीब 400 दिन बाद उन्हें जमानत दे दी है. अभिनेता की मौत से जुड़े मामले की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस का खुलासा करने के बाद सिद्धार्थ पठानी को साल 2021 में गिरफ्तार किया था. तबसे वो जेल में बंद थे. अदालत ने 50,000 रुपये के मुचलके पर सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दी है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून 2020 को उनके मुंबई स्‍थ‍ित घर के बेडरूम में लटकी हुई मिली थी. उस समय सुशांत के नौकरों के अलावा सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद थे. सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई से लेकर ईडी और एनसीबी ने कई बार पूछताछ की थी. ये कहा जा रहा था कि दिवंगत अभिनेता के साथ सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती ने ड्रग्स का सेवन किया था. हालांकि, मुंबई पुलिस या सीबीआई जांच में कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया था. 

ये भी पढ़ें: CBI ने रिजेक्ट कर दी सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी RTI, जानें क्यों जानकारी देने से किया इनकार?

पिठानी पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 ए (अवैध यातायात और अपराधियों को शरण देने) के तहत मामला दर्ज किया गया था. एनसीबी की तरफ से तर्क दिया गया था कि सिद्धार्थ के लैपटॉप और फोन पर वीडियो और अन्य सबूत हैं. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के खातों के जरिए बैंक से हुए लेनदेन भी नशीले पदार्थों की खरीद से जुड़े हैं.  

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death Anniversary: अधूरे रह गए सुशांत के ये सपने? लिस्ट पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी थी जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल ज्यादातर आरोपी जमानत पर बाहर हैं. वहीं ड्रग्स मामले में एनसीबी ने श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह समेत कई बॉलीवुड कलाकारों से पूछताछ की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement