Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen: बहन के रिलेशनशिप की खबर से भाई Rajeev Sen भी हैं हैरान, कह दी शॉकिंग बात

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen बिजनेसमैन Lalit Modi को डेट कर रही हैं. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी. दोनों की डेटिंग की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. वहीं अब उनके भाई Rajeev Sen ने इस खबर पर रिएक्ट किया है.

Latest News
Sushmita Sen: बहन के रिलेशनशिप की खबर से भाई Rajeev Sen भी हैं हैरान, कह दी शॉकिंग बात

Sushmita Sen Brother Rajeev Sen: राजीव सेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस समय वो आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. बीती रात खुद ललित मोदी ने ट्वीट कर ये ऐलान किया था. उन्होंने सुष्मिता को बेटर हाफ (Better Half) बताया था पर कुछ समय बाद ट्वीट कर कहा कि वो दोनों अभी डेट कर रहे हैं. शादी भी जल्द कर लेंगे. इस खबर से जहां एक तरफ पूर्व मिस यूनिवर्स के फैंस खुश हैं तो वहीं काफी लोग इससे शॉक्ड भी हैं. लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें कर रहे हैं. इसी बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का भी रिएक्शन सामने आया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप को लेकर भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने रिएक्ट किया है. मीडिया से पूछे गए सवालों पर राजीव ने जवाब देते हुए कहा था कि वो इससे खुश भी हैं और शॉक्ड भी. राजीव ने कहा- 'मुझे बहन की डेटिंग की खबर से शॉक लगा है. मुझे इस बारे में नहीं पता था. मैं इसके बारे में अपनी बहन से बात करूंगा फिर कुछ कह पाऊंगा.'

बीती रात ललित मोदी ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था. ललित के इस पोस्ट के बाद दोनों की शादी की चर्चाएं तेज हो गई थीं लेकिन उनके अगले पोस्ट ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया. बता दें कि ललित मोदी सुष्मिता से 10 साल बड़े हैं. इससे पहले एक्ट्रेस 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रहीं थीं. दोनों ने करीब 2-3 साल डेट किया.   

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen Pics: ललित मोदी के साथ नज़र आईं सुष्मिता हमेशा रही हैं लाजवाब, तस्वीरें ही दीवाना बनाने के लिए काफी

वहीं सुष्मिता सेन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो भले ही फिल्मों से दूर हैं पर उनकी फैन फॉलोइंग में किसी भी तरह की कमी नहीं आई है. उनकी गिनती हमेशा बोल्ड एक्ट्रेस में होती हैं. वो बिंदास तरीके से जिंदगी जीती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों में ये झलकता है.

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen News: 19 साल में मिस यूनिवर्स, 24 में सिंगल मदर... दमदार है सुष्मिता सेन की पर्सनैल्टी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement