Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hospital में एडमिट हैं Jahnvi Kapoor, पिता Boney ने बताया क्यों आई है ऐसी नौबत? 

Jahnvi Kapoor के फैंस के लिए बुरी खबर है. फूड पॉइजनिंग का शिकार होने के बाद एक्ट्रेस को मुंबई के HN Reliance Hospital में भर्ती कराया गया है. जाह्नवी के स्वास्थ्य पर उनके पिता बोनी कपूर ने अपडेट दिया है और बताया है कि जल्द ही वो घर आ जाएंगी.

Latest News
Hospital में एडमिट हैं Jahnvi Kapoor, पिता Boney ने बत�ाया क्यों आई है ऐसी नौबत? 

बीमार होने के चलते जाह्नवी कपूर को अस्पताल में भर्ती किया गया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jahnvi Kapoor के फैंस परेशान हैं. वजह है एक्ट्रेस का अचानक बीमार पड़ जाना. जी हां जाह्नवी कपूर बीमार हैं और नौबत उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने की आ गई है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों जाह्नवी को फूड पॉइजनिंग की हुई थी. प्राथमिक उपचार में उनकी सेहत में किसी तरह का सुधार नहीं हुआ जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. जाह्नवी की बीमारी की इस खबर की पुष्टि उनके डैड बोनी कपूर ने की है. बोनी ने बताया है कि जाह्नवी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 

बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से जाह्नवी बहुत कमजोर महसूस कर रही थीं. जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ी और परिवार ने उन्हें दक्षिण मुंबई के HN Reliance Hospital में भर्ती कराने का फैसला लिया. फ़िलहाल जाह्नवी की हालत स्टेबल है और जल्द ही वो घर आ जाएंगी.

ध्यान रहे इन दिनों बतौर एक्टर जाह्नवी कपूर बहुत व्यस्त चल रही हैं. अभी हाल ही में हमने जाह्नवी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में स्पॉट किया था. बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी में पहुंची जाह्नवी बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहां न केवल अपने लुक्स बल्कि अपनी परफॉरमेंस से जाह्नवी ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था. 

बात अगर काम की हो तो वर्क फ्रंट पर भी जाह्नवी काफी बिजी हैं. आजकल वो अपनी अपकमिंग फिल्म उलज के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म में जाह्नवी सुहाना भाटिया नाम की महिला का रोल कर रही हैं,  फिल्म सस्पेंस थ्रिलर हैं जिसमें जाह्नवी नेपोटिस्म से लोहा लेती हुई दिखाई पड़ेंगी. 

फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं. National Award Winner फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित उलज के विषय में कहा यही जा रहा है कि, एक बढ़िया कहानी को उम्दा ट्रीटमेंट दिया गया है जिससे ये दर्शकों को जरूर पसंद आएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement